Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : अब टीवी पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरेंगी अभिनेत्री रेखा

0
414
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

मुंबई |Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 5 अक्टूबर (2020) से भारतीय टेलीविजन पर पेश होने के लिए पूरी तरह तैयार है। नील भट्ट (विराट) की मुख्य भूमिका में, यह शो एक प्रेम ट्रेंगल पर शुरू होने जा रहा है |जहां विराट प्रेम और कर्तव्य के बीच में फंसे होंगे | शो के प्रीमियर के लिए केवल कुछ दिन शेष हैं और दर्शक यह देखने के लिए काफी उत्साहित है कि इस भावनात्मक रूप से रोमांटिक ड्रामा की कहानी उनके लिए क्या नया लेकर आने वाली हैं |

अब, प्रशंसकों की जिज्ञासा को बढ़ाने के लिए, “गुम है किसी के प्यार में” के निर्माताओं ने एक और प्रोमो जारी किया है, जो बहुत ‘विशेष’ है। नवीनतम प्रोमो में सदाबहार अभिनेत्री रेखा को प्यार और बलिदान के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है। रेखाजी को प्यार, भावनाओं और इसके साथ आने वाली चुनौतियों के बारे में खुलकर बात करते हुए देखा जाता है। रेखा जी गीत की कुछ पंक्तियाँ गुनगुनाते हुए बाद में कहती हैं “प्यार को दुनिया में सबसे खूबसूरत एहसास कहा जाता है, लेकिन क्या होता है जब आप दुनिया के सामने आप अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते हैं, जब आपको इसे छिपाकर रखना पड़ता है?”

वेटरन बॉलीवुड अभिनेत्री स्टार प्लस के आगामी शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पूरी तरह तैयार है। रेखा छोटे पर्दे पर अपने कालातीत आकर्षण के साथ जादू बिखेरेंगी। शो में विराट चौहान नाम के एक आईपीएस अधिकारी के रूप में नील भट्ट हैं।

शो एकता कपूर की कसौटी ज़िंदगी 2 की जगह लेगा। शो का आखिरी एपिसोड 3 अक्टूबर को प्रसारित होगा। प्रमुख जोड़ी पार्थ समथान, एरिका फर्नांडीज और कुछ अन्य लोगों ने शो छोड़ने का फैसला किया तो निर्माताओं ने भी कम टीआरपी के कारण शो को बंद करने का फैसला किया।

कसौटी ज़िन्दगी की 2 की शुरुआत पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस, हिना खान और करण सिंह ग्रोवर के साथ हुई। पिछले वर्ष के दौरान, इस शो ने कई प्रतिस्थापन देखे। अभिनेत्री हिना खान ने शो छोड़ दिया और नई कोमिका के रूप में कही तो होगा फेम आमना शरीफ को लाया गया। फिर, करण सिंह ग्रोवर भी चले गए और करण पटेल उनके प्रतिस्थापन के रूप में आये|अब शो ख़तम होने के बाद गुम है किसी के प्यार में शो की जगह लेगा |