Laxmmi Bomb : अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 9 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में सिनेमाघरों में होगी रिलीज

0
426
Laxmi Bomb
Laxmi Bomb

मुंबई | राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित फिल्म Laxmmi Bomb जिसमे अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 9 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी |

निर्माताओं ने अक्षय की दो अलग-अलग अवतारों की खासियात वाली फिल्म के नए पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा – फॉरग्राउंड में एक आम व्यक्ति और पृष्ठभूमि में एक ट्रांसजेंडर व्यक्ति।

उन्होंने ट्वीट किया, ” इस दिवाली, लक्ष्मी बम 9 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड और यूएई में रिलीज होगी। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित, फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म तमिल हॉरर-कॉमेडी, ‘मुनि 2: कंचना’ की रीमेक है, इसे भी राघव लॉरेंस ने ही निर्देशित किया था।

इस बीच Akshay Kumar जो वर्तमान में यूके में अपनी फिल्म ’बेल बॉटम’ की शूटिंग कर रहे थे ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की और टीम को शुक्रिया कहा क्योंकि टीम ने स्कॉटलैंड शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है | उनके अलावा, तस्वीर में ट्विंकल खन्ना, आरव, वाणी कपूर, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अन्य टीम के सदस्य भी हैं।अब लन्दन में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी |

वर्क फ्रंट पर, Akshay Kumar के पास कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं। सूर्यवंशी , बच्चन पांडे ,लक्ष्मी बम ,और बेल बॉटम में अक्षय आगामी समय में दिखाई देंगे |इसके अलावा, अक्षय कुमार, आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ में भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में सारा अली खान मुख्य महिला किरदार में नज़र आयेंगी और धनुष भी सह-कलाकार हैं।किआरा आडवानी फिल्म ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।