Salman Khan 2 अक्टूबर को कर्जत में शुरू करेंगे “राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई ” की शूटिंग

0
352
Salman Khan
Salman Khan

मुंबई | Salman Khan अब सात महीने के ब्रेक के बाद बाद अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई की ” शूटिंग को ख़तम करने के लिए वापस सेट पर लौटेंगे| खबरे हैं कि सलमान 2 अक्टूबर को कर्जत के एनडी स्टूडियो में एक बार फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे |

इस 15 दिन के शेड्यूल के बाद पैचवर्क के लिए बांद्रा में महबूब स्टूडियो में एक अंतिम शूटिंग होगी। टीम ना केवल सरकार द्वारा निर्धारित मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) का अनुपालन करेगी, बल्कि कलाकारों और क्रू की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कुछ अतिरिक्त सावधानी बरतेंगी।

चूंकि वे मुंबई के बाहरी इलाके में शूटिंग करेंगे इसलिए , दिन-प्रतिदिन की यात्रा से बचने के लिए, प्रोडक्शन टीम ने एनडी स्टूडियो के पास एक होटल बुक किया है, जहां सभी टेक्निशियन को रखा जाएगा। उन्हें शूटिंग की अवधि के दौरान किसी भी बाहरी व्यक्ति से मिलने की अनुमति नहीं होगी।

फिल्म के करीबी सूत्रों के अनुसार ” पूरी टीम का कोविड परीक्षण किया जा चूका है और किसी का भी टेस्ट पॉजिटिव नहीं आया है | सेट पर एक बार फिर से परीक्षण किया जाएगा, जिसमें अभिनेता और कोर टीम भी शामिल हैं। सेट पर स्वच्छता और अनुशासन बनाए रखने के लिए सलमान की एक व्यक्तिगत टीम सहित डॉक्टरों की एक टीम मौजूद होगी।”

भाई सलमान और बहनोई अतुल अग्निहोत्री के साथ फिल्म का निर्माण कर रहे सोहेल खान ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि परिवहन के सभी साधनों को नियमित रूप से साफ किया जाएगा। एक स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारी, एक डॉक्टर और एम्बुलेंस के साथ, सेट पर तैनात रहेंगे। विशेष रूप से प्रशिक्षित कर्मियों की एक टीम को शामिल किया गया है। पीपीई किट और मास्क का दिशानिर्देशों के अनुसार उपयोग किया जाएगा | “

अतुल अगले 15 से 20 दिनों में इस शेड्यूल को पूरा करने की उम्मीद कर रहे हैं, जिसके दौरान वे कुछ एक्शन सीन करेंगे। उन्होंने कहा, “टीम चेन्नई से एक स्टंट डायरेक्टर के साथ जुड़कर एक्शन पैचवर्क पूरा करेगी। हम पूरे समय देखभाल के स्तर को बनाए रखते हुए परेशानी मुक्त शूटिंग की उम्मीद कर रहे हैं।”

लॉकडाउन के महीनों के दौरान तकनीशियनों को नियमित अंतराल पर भुगतान किया गया है। किसी के लिए कोई वेतन कटौती नहीं की गई है। प्रभुदेवा के निर्देशन में , Salman Khan और दिशा पटानी के अलावा, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जो फिल्म में एक दिलचस्प भूमिका निभाते नज़र आयेंगे , शूटिंग के अंतिम चरण के दौरान टीम में शामिल होंगे।