Akshay Kumar की बेलबॉटम बनी महामारी के दौरान शूटिंग शुरू कर पूरी करने वाली दुनिया की पहली फिल्म

0
205
Akshay Kumar
Akshay Kumar

मुंबई | Akshay Kumar की फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग खत्म हो गयी है और यह महामारी के दौरान शूटिंग शुरू कर खत्म करने वाली दुनिया की पहली फिल्म बन गयी है | , अक्षय कुमार ने अपने इन्स्टाग्राम पर इस खबर को शेयर करते हुए फिल्म का नया पोस्टर भी लांच किया |साथ ही अक्षय ने फिल्म की पूरी टीम और क्रू को धन्यवाद दिया |

उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया ““अकेले हम बहुत कम कर सकते हैं, साथ मिलकर हम बहुत कुछ कर सकते हैं। फिल्म एक टीमवर्क था और मैं कलाकारों और क्रू के प्रत्येक सदस्य के प्रति आभारी हूं। ” अक्षय ने फिल्म की शूटिंग ख़तम हो गयी है इस बात का भी संकेत दिया |

अक्षय ने लिखा “यह टीम वर्क है और मैं कलाकारों और क्रू के प्रत्येक सदस्य और स्पॉट दादा से लेकर लाइट दादा तक के तकनीशियनों को मेरी नायिकाओं वाणी, लारा, हुमा, मेरे डायरेक्टर रंजीत और वाशुजी ,और प्रोडक्शन टीम के प्रति आभारी हूं ,जो हमारे दुस्साहसी योजना में विश्वास करती थी। नए सामान्य ने हमें काम करने के एक अलग तरीके का एहसास कराया है जिसकी हममें से किसी ने भी कल्पना नहीं की होगी। मुझे उम्मीद है कि यह विश्व स्तर पर फिल्म इंडस्ट्रीज को प्रोत्साहित करता है कि वे सबसे अच्छा काम करें और फिर से दर्शकों का मनोरंजन करना शुरू करें। मुझे उम्मीद है कि महामारी के दौरान हमारा शूट दूसरों को आश्वस्त करता है कि सभी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए चीजों को फिर से लाने का समय है। ”अक्षय कुमार का कहना है कि फिल्म ने अपना शेड्यूल पूरा किया और ऐसा करने वाली वह दुनिया की पहली फिल्म बन गई।

पूजा एंटरटेनमेंट के लिए, हाल के दिनों में ‘बेलबॉटम’ सबसे चुनौतीपूर्ण उत्पादन रहा है। बेलबॉटम की फिर से शुरू होने वाली शूटिंग ने वैश्विक फिल्म उद्योग के लिए एक मिसाल कायम की है और बॉलीवुड में मौजूदा कामकाजी स्थिति को सामान्य बनाने में एक कदम आगे बढ़ाया है।

जैकी भगनानी कहते हैं “ उन्हें सुरक्षित रखने के लिए हम पर भरोसा करने के लिए पूरी यूनिट के प्रति आभारी हैं। हम धन्य महसूस करते हैं कि हमारे पास हर समय सेट पर सही एनर्जी थी और ईमानदारी से यही कारण है कि सब कुछ इतनी खूबसूरती से एक साथ हुआ ”

वाणी कपूर कहती हैं, “यह सबसे सहज प्रस्तुतियों में से एक था, जिसमें मैं एक हिस्सा रही हूं। डर और स्वास्थ्य संबंधी हालातों को देखते हुए मुझे इस बात की चिंता थी कि यह कैसे बाहर शूट करने जा रहे है, लेकिन मुझे शानदार मनोरंजन के लिए पूजा एंटरटेनमेंट को धन्यवाद और बधाई देना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि इससे अन्य लोगों को शूटिंग के लिए वापस जाने का प्रोत्साहन और आत्मविश्वास मिलेगा। ”

निर्माता दीपशिखा देशमुख ने कहा – आभार। “मैं वास्तव में आभारी हूं कि हम शूटिंग को पूरा कर सके। सभी के स्वास्थ्य और सुरक्षा का अत्यधिक महत्व था और हमने सुनिश्चित किया कि सब कुछ क्रम में हो। यह अक्षय सर के बिना संभव नहीं हो सकता था। सारा श्रेय उन्हें जाता है। “

निर्देशक रंजीत एम तिवारी ने बताया “मैं एक महान कलाकार और क्रू के साथ काम करके धन्य हो गया हूँ! अक्षय सर, वाशुजी, वाणी, लारा, जैकी और हर तकनीशियन ने फिल्म का समर्थन करने के लिए अथक प्रयास किया है। यह शानदार टीम वर्क था। ”