बिग बॉस के घर पहुंची राधे मां, मंत्र बोलकर दिया आशीर्वाद

0
156
Radhe maa in BiggBoss 14 on bol bol bollywood
radhe maa with salman khan

बिग बॉस14 सीजन में इस बार सिंगर कुमार शानू के बेटे जान कुमार भी पहुंचे है। उन्होंने शो में ‘सोचेंगे तुम्हें प्यार करे कि नहीं’ गीत के साथ शानदार इंट्री ली। इसके बात शो में एक्ट्रेस पवित्रा पूनिया की इंट्री हुई। उन्होंने सलमान से बात करते हुए कहा कि सलीम खान की मूवी का गीत ‘जो किया शान किया’ की लाइन गाकर अपने इरादे जाहिर कर दिए। उन्होंने कहा कि मै पिज्जा, चाय के बिना नहीं रह सकती। दो घंटे अकेले रहना पसंद करती हूं।

अब BBQ टास्क से गुजरना था यहां टास्क जान कुमार और पवित्रा के बीच था। जिसमें पवित्रा को टास्क में हां या ना में जवाब देना था। पहला सवाल किसी और को बचाने के लिए खुद नॉमिनेट होंगे। इस पर पवित्रा ने हां और जान कुमार ने नहीं कहा। इसी तरह पांच सवाल किए गए। स्पेशल ऑडिएंस ने पवित्रा को सिलेक्ट किया गया। वहीं जान रिजेक्ट हो गए।

राधे मां ने घर में जाकर बिलेसिंग मांगी
बिग बॉस का घर घूमा और सर्व मंगल मांगल्ये शिवे सर्वार्थ साधिके। शरण्ये त्र्यम्बके गौरी नारायणी नमोस्तुते।। या देवी सर्वभूतेषु शक्तिरूपेण संस्थिता।
नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।।इसके अलावा राधे मां ने कहा कि ये घर बना रहे और बिग बॉस बहुत चले। मुझे जब भी बुलाओगे में जरूरी आऊंगी। मै भावनाओं की भूखी हूं।

सबसे आखिरी में सिंगर राहुल वैद्य की इंट्री
सिंगर राहुल वैद्य ने दिल दिया गल्लां, मेरे रंग में रंगने और चुनरी चुनरी गीत सुनाए। इसके बाद सलमान ने पूछ की बिग बॉस में आने के लिए इतना टाइम क्यू लगा तो उन्होंने कहा कि पिछले 1500 से जायदा लाइव कर चुका हूं। इसलिए मुझे कभी टाइम नहीं मिला।
BBQ राउंड में जनार्दन बाबा ने राहुल की भविष्य के बारे बताते हुए कहा कि तुम्हारी शादी अरेंज मैरिज होगी। कई लड़कियां आयेगी और जाती रहेगी। लेकिन बिग बॉस में शादी हो जाएगी। राहुल ने घर में एंट्री करने से पहले अपने मां बाबा से वीडियो कॉल पर बात भी की। इसके स्पेशल ऑडिएंस ने राहुल को सीनियर राउंड में गए। जहा उन्हें टास्क दिया कि एक लड़की से उन्हें अपने गाल पर किस लेना होगी. वरना उन्हें सोने नहीं दिया जाएगा। इसके बाद ही राहुल को घर में इंट्री दी गई।
आज रूबरू होगी राधे मां में
राधे मां आज याने की रविवार को सभी प्रतिभागियों से मुलाक़ात करेगी। वे सभी को जीवन में आगे बढ़ने के मंत्र भी देंगी। इस दौरान राधे मां अपने अंदाज में भजन कीर्तन करते हुए भी नज़र आएंगी।