हिना खान के साथ डेट पर जाना चाहते है शहजाद

0
297
hina khan
hina khan

बिग बॉस 14 में इस बार सबसे ज्यादा दिलचस्प राधे मां है। शो के पहले दिन राधे मां की इंट्री हुई। राधे मां के पहले दुबई के रहने वाले एक्टर निशांत ने सलमान से कहा की सीखने की कोई उम्र नहीं होती। सलमान की तारीफ करते कहा की आपकी फिटनेस और आपके चार डायलॉग को बहुत पसंद करता हूं। उन्होंने सलमान की वांटेड सहित कई फिल्मों के डायलॉग बोला।
शहजाद देओल पंजाब से है और पहले भी कई रियलिटी शो में काम कर चुके थे। वो पहले ऐसे मॉडल है जो पगड़ी के साथ मॉडलिंग करते हैं। सलमान ने निशांत से पूछा कि पिछले सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला की कौन सी बात नहीं पसंद आती है तो उन्होंने कहा कि मुझे सिद्धार्थ का गुस्सा करना पसंद नहीं वे गुस्से मै खुद को भूल जाते और महिलाओं तक बदतमीजी कर लेते हैं।


हिना के साथ डेट पर जाना चाहता हूं


वहीं शहजाद ने डेटिंग वाले सवाल पर जवाब दिया कि वो हिना खान के साथ डेट पर जाना चाहते है। वो हिना के ड्रेसिंग सेंस को काफी इंप्रेस है और कहते की वो काफी हॉट है एक्ट्रेस है।

बीबी क्यू राउंड में बाहर हुए निशांत


छठवे प्रतिभागी के रूप में पंजाब संगीत जगत की जानी मानी सिंगर सारा गुरपाल शामिल हुई। उन्होंने जट्टा तू ही चाहिता है गाकर शो में इंट्री ली। बीबी क्यू राउंड में सलमान ने शहजाद और निशांत को बारी बारी सारा को इंप्रेस करने के टास्क दिए गए। सारा को दोनों में से एक को अंगूठी देना थी जिसमें निशांत को सारा ने अंगूठी दी। इसके बाद शहजाद को बिग बॉस के घर के लिए सिलेक्ट कर लिया। निशांत को रिजेक्ट किया। रिजेक्शन में रुबीना, निशांत और सारा को शामिल किया गया है।