Anurag Kashyap ने मुंबई पुलिस को दिए बयान में सभी आरोपों से किया इनकार

0
167
Anurag Kashyap
Anurag Kashyap

मुंबई | पायल घोष द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद Anurag Kashyap को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था, मुंबई पुलिस के लगभग आठ घंटे की पूछताछ के बाद को दिए गए अपने बयान में अनुराग कश्यप ने सभी आरोपों से इनकार किया है |

फिल्म निर्माता की वकील प्रियंका खिमानी ने बाद में उसी के बारे में एक बयान जारी किया, “कश्यप ने मामले में सभी गलत कामों से इनकार किया है और पुलिस को अपना बयान दिया है। श्री कश्यप द्वारा दिखाए गए मटेरियल उनके कथन के समर्थन में, दर्शाते है कि सुश्री घोष की शिकायत एक झूठ है।”

उन्होंने आगे कहा ” श्री कश्यप ने इस तथ्य का दस्तावेजी प्रमाण प्रदान किया है कि अगस्त, 2013 में वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में श्रीलंका में थे। श्री कश्यप ने स्पष्ट रूप से इनकार किया है कि इस तरह की कोई भी कथित घटना कभी हुई है और उन्होंने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों से भी इनकार किया है।

आगे बताते हुए कि पायल के झूठ का पर्दाफाश हो गया है, बयान में लिखा गया है, “अगस्त 2013 की कथित घटना के इन अचानक, बेलगाम आरोपों को न्यायपालिका के परिणाम के बावजूद, श्री कश्यप को दोषी ठहराने के उद्देश्य से शिकायतकर्ता द्वारा व्यापक रूप से प्रचारित किया गया है।

श्री कश्यप को भरोसा है कि उनके द्वारा प्रस्तुत किए गए सबूतों से न केवल शिकायत का झूठा पर्दाफाश हुआ है, बल्कि मीडिया में सुश्री घोष द्वारा सामने आयी घटनाओं का शिफ्टिंग संस्करण भी सामने आया है।