Bigg Boss 14 : घर में जाने से पहले ही आपस में भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान

0
148
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |Bigg Boss 14 के ऑन-एयर होने के लिए केवल कुछ ही घंटे शेष हैं, प्रशंसकों को शो के प्रीमियर की रात का बेसब्री से इंतजार है। चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्रोमो जारी किया है जिसमें बिग बॉस 13 और 7 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान को आपस में भिड़ते हुए देखा जा सकता है। दोनों लोग पिछले सीजन्स के विजेता रह चुके हैं |

वीडियो में, सीजन 11 की हिना खान के साथ दोनों मंच पर मौजूद थे, जब सलमान खान ने गौहर खान के कुछ ट्वीट्स दिखाए, जो अभिनेत्री ने तब किए थे जबकि सिद्धार्थ पिछले साल शो में एक प्रतियोगी थे। दिलचस्प बात यह थी कि गौहर ने सिद्धार्थ के सामने अपने सारे ट्वीट्स पढ़े और इस पर सिद्धार्थ को गुस्सा होते हुए देखा जा सकता है|

गौहर और सिद्धार्थ दोनों अपने ट्वीट्स को लेकर बहस में पड़ गए, जहां गौहर ने सिड को ‘गली का गुंडा’ कहा। अभिनेत्री को प्रोमो में यह कहते हुए देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ बात करना नहीं जानते हैं। वह यह भी कहती है कि वह बहुत सारे गलत शब्दों का उपयोग करते है और उन्हें लोगों को सुनना नहीं आता |वह प्रोमो में यह भी कहती है कि उनके पास कोई शिष्टाचार नहीं है।

वीडियो में, सिद्धार्थ उनसे पूछता है कि क्या उन्होंने सभी गलत शब्द सुने है और गौहर ने कहा कि उन्होंने सिड द्वारा बोली गयी हर गाली सुनी है |हिना, जो बातचीत का हिस्सा भी है, ने कहा कि एक रियलिटी शो के आधार पर, वह किसी को जज करना पसंद नहीं करेगी।

जब सिद्धार्थ घर के अंदर था, गौहर सिद्धार्थ की काफी आलोचना कर रही थी और कई मौकों पर उसके खिलाफ ट्वीट कर चुकी थी। वह उनके प्रतिद्वंद्वी आसिम रियाज़ की समर्थक थी और उनकी जीत के लिए जोर दे रही थी।