Sushant Singh Rajput Case : कुक नीरज का खुलासा , अभिनेता को ड्रग्स देते थे सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत

0
181
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

मुंबई | जहां Sushant Singh Rajput के दोस्त और प्रशंसक अभिनेता के लिए न्याय मांगने के लिए दिल्ली के जंतर मंतर पर आज धरना दे रहे हैं, वहीं उनके कुक नीरज सिंह ने अभिनेता की मौत के मामले के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

दिल्ली में एक अज्ञात स्थान से कुछ मीडिया सूत्रों से बात करते हुए नीरज ने आरोप लगाया है कि सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देते थे, विशेष रूप से मेरिजुआना देते थे। इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि 13 जून को अभिनेता के बांद्रा स्थित निवास पर कोई पार्टी आयोजित नहीं की गई थी, जहां उन्हें अगले दिन मृत पाया गया था।

13 जून के बारे में बात करते हुए, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने उनके निधन से एक दिन पहले सुशांत के रिया चक्रवर्ती से मिलने की खबरों को भी खारिज कर दिया है। पिठानी ने दावा किया कि 8 जून को अपना घर छोड़ने के बाद रिया ने केदारनाथ के अभिनेता से मुलाकात नहीं की और उन्हें व्हाट्सएप पर ब्लॉक भी कर दिया था।

इस बीच, कथित तौर पर, मौत की जांच कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो को सीआरपीसी की धारा 164 के तहत फिर से सिद्धार्थ पिठानी के बयान दर्ज करने की संभावना है और उन्हें पहले ही इसके लिए सामान दिया जा चुका है।

इससे पहले सीबीआई ने एक बयान जारी किया जिसमें कहा गया कि वह एक पेशेवर जांच कर रही है और सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है और किसी भी पक्ष को नज़रन्दाज़ नहीं किया गया है। एम्स की रिपोर्ट प्राप्त करने के बाद, सीबीआई उनके एकत्रित साक्ष्य के माध्यम से अब अंतिम निर्णय लेगी, जिसमें घटना के स्थान की जांच, गवाहों के बयान और आरोपियों और संदिग्धों के प्रोफाइल और फॉरेंसिक रिपोर्ट शामिल हैं।

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि एम्स के एक डॉक्टर ने उन्हें बताया कि सुशांत की मौत “गला घोंटने” से हुई है न कि “आत्महत्या” से। हालांकि, डॉ सुधीर गुप्ता ने ऐसे सभी दावों को खारिज कर दिया। सिंह ने कहा था, “यह उनके लिए एक निर्णय लेने और इसे सार्वजनिक डोमेन पर लाने का समय है। जब यह सार्वजनिक डोमेन में होगा तभी यह संभव है कि परिवार कुछ कानूनी निर्णय लेने की स्थिति में होगा। अभी हम असहाय हैं। हम नहीं जानते कि यह मामला किस दिशा में जा रहा है। “