डिप्रेशन का शिकार हुई एक्ट्रेस, लंबे वक्त से नहीं कर पा रही थी काम

0
456
Asha Negi in Depression
Asha Negi in depression

अक्सर अपनी तस्वीरों से सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस आशा नेगी दोबारा सुर्खियों में आ गई है। एक्ट्रेस आशा ने हाल हाल में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेअर की है। जो काफी ट्रोल हुआ है। इसमें आशा को लेकर यूजर्स ने कमेंट्स भी किए जिसमें लिखा है कि ‘बूढ़ी हो गई शादी कर लो यार’। इस पर आशा काफी निराश हुई लेकिन वे चुप नहीं बैठी।उन्होने रिप्लाई करते हुए कहा कि ‘जब केस सायबर बुलिंग का हो, लेकिन हयूमर भी सही प्वॉइंट पर हो’। दोस्त ह्यूमर को 100 प्वाइंट्स लेकिन इस सोच का क्या करें। लिख कर यूजर्स को करारा जवाब दिया।

इस पोस्ट के बाद अन्य सेलेब्स में एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने भी आशा नेगी के सपोर्ट में आकर लिखा कि ‘जिसने लिखा हैउसकी सोच कितनी बुढी होगी’। इस करारे जवाब के बाद कमेंट्स की लाइन लग गई। वहीं अमृता खानविलकर ने यूजर्स को करार जवाब दिया। जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि आशा नेगी पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में चल रही थी। इसकी वजह उनके दो सीरियल्स का फ्लॉप होना बताया जा रहा है। इन सीरियल्स में एक मुट्ठी आसामान और कुछ तो हैतेरे मेरे दरमियां शामिल है। जिन्हें कम रेटिंग और रिपांस के कारण बंद करना पड़ा।

आशा का कहना है अगर दोनों सीरियल्स की बात करें तो पहला शो कुछ टाइम तक अच्छा चला लेकिन दूसरे सीरियल ने बेहद ही खराब रेटिंग से मेरा हौसला और दिल दोनों टूट गया। जिसके चलते आशा ने कहा था कि मैं बहुत परेशान थी। मैं डिप्रेशन में चली गई थी, मुझे लगा जैसे कि सब खत्म् हो गया। हां, पर मुझे यह गर्व है कि एक एक्ट्रेस के तौर पर लगातार काम करती रही। इसी बीच ब्रेक लिया और सीरियल्स को सोच समझ कर साइन करने लगी। यह इसलिए कि मुझे अच्छे ऑफर नहीं मिल रहे थे। यही कारण रहा कि मैं काफी लंबे समय बाद स्क्रीन पर नजर आई हूं।