बिग बॉस के घर में हुई सारा, निशांत और जान कुमार की इंट्री

0
240
Task for rejected in Bigg Boss 14
Bigg Bss task for rejected

रियलिटी शो में सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 14 का दूसरा दिन रोमांच से भरा रहा। दूसरे दिन घर में बाहर रह रहे चारो प्रतिभागियों को घर में इंट्री होना थी। इसके लिए चारो प्रतिभागियों को सीनियर्स द्वारा दिए गए ने चुनौती पूर्ण टास्क से गुजरना था । जिसमें निशांत, जान और सारा ने दिए गए टास्क को बखूबी पूरा कर घर में इंट्री ली। वहीं रुबीना दिए गए दोनों ही टास्क में फ़ैल हो गई। यही वजह रही कि उन्हें अगले एक हफ़्ते तक घर के बाहर ही रहना पड़ेगा।

टास्क के लिए सबसे पहले रुबीना को सिलेक्ट किया था जिसमें उन्हें एक हफ़्ते तक एक ही कपड़े में रहना था , सिद्धार्थ द्वारा दिए गए इस टास्क को रुबीना समझ नहीं पाई और टास्क करने से पहले मना कर दिया। वहीं दूसरा टास्क में उन्हें एक निर्धारित अवधि के अंदर कुछ हरी मिर्ची खाना थी लेकिन तीखी मिर्ची होने के कारण वे टास्क को दी गई अवधि के अंदर पूरा नहीं कर सकी।

निशांत को दिए गए दोनों ही टास्क काफी दिलचस्प है उन्हें पूरे सात दिन कपड़ों के ऊपर बिकनी पहनना होगी और माथे पर रिजेक्ट का टैग लगाकर हफ़्ता गुजरना होगा । वहीं सारा का तक आसान रहा उन्हें अपने बाल सोल्डर लेन तक कट करवाने थे जो कि बड़ी ही आसानी पूरा हो गया, लेकिन 5 किलो वजनी प्लेट को 1मिनट तक शोल्डर लेन पर रखने वाले टास्क को पूरा नहीं कर पाई । जबकि यही टास्क जान कुमार ने बड़ी ही आसानी से कर लिया। सारा की तरह ही जान कुमार को भी बाल कट करने का टास्क दिया। यहां हेयर स्टाइल टास्क था जिसमें उन्हें अपने बालों को अलग ही स्टाइल में रखना पड़ेंगे। दोनों ही टास्क को जान ने पूरा कर लिया है। टास्क पूरे होने के बाद किन तीन प्रतिभागियों को घर में इंट्री हो जाए इस बात का फैसला भी चारो पर छोड़ दिया। काउंटिंग में रुबीना हर बार तीसरे नंबर पर रही जिसके चलते उन्हें अब बाहर ही रहना पड़ेगा।