राहुल वैद्य के किस मांगने पर भड़की निक्की तंबोली

0
318
Rahul wants Kiss ,Nikki Denied
Rahul wants Kiss ,Nikki Denied

बिग बॉस 14 के पहले ही दिन सभी प्रतिभगियों में नोकझोक शुरु हो चुकी है। इस बार सिंगर राहुल वैद्य की इंट्री ने सभी दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खीच लिया। राहुल को बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धर्थ शुक्ला द्वारा टास्क दिया गया कि उन्हें किसी भी लड़की से अपने गाल पर किस लेना है। अगर उन्हें किस मिल गई तो उन्हें बेडरुम में सोने दिया जाएगा। ऐसे में वे सभी से किस मांगते है लेकिन जब वे एक्ट्रेस निक्की तंबोली के पास जाते है तो नज़ारा कुछ ओर ही हो जाता है।

निक्की किस के लिए मना तो कर देती है लेकिन बाद में निशांत मल्कानी, जान कुमार सानू और निक्की तंबोली राहुल के बारे में गॉशिप करते है। तब निक्की ने कहा कि “राहुल को मैं पहले से जानती हूं लेकिन मुझे नहीं मालूम था कि ऐसा है ये बंदा मुझे मैसेज भेजता है मैने भी हाय हेलो और हार्ट सिम्बोल भेजा था, मैं अभी चुप इसलिए हूं कि उसका भी स्टेटस है और पहला दिन है तो चुप रही, वरना किस वाली बात पर ही उसे झाड़ देती”। तंबोली ने यह बात कहकर अपने इरादें स्पष्ट कर दिए है |देखना है कि आने वाले दिनों में तंबोली राहुल वैद्य की पोल ज़रुर खोलती है या नहीं।

वहीं जान कुमार सानू और निक्की में बाउंडिंग काफी अच्छी हो गई है। जिसके चलते दोनों ही राहुल के मज़े लेने से पीछे नहीं हट रहे है।

जस्मीन और निक्की के निकलें आंसू- एक्ट्रेस जस्मीन भसीन और निक्की तंबोली के बीच हुए विवाद में दोनों के ही आंखो से आंसू निकल गए। विवाद का कारण बर्तन धोने का टास्क था। जिसे लेकर दोनों सभी मेंबर्स के सामने भीड़ पड़ी। वहीं एज़ाज खान ने और दूसरे मेंबर्स भी निक्की को टास्क कम्पलीट करने के लिए बोलते हुए नजर आए। जिसके कारण निक्की खुद को अकेला महसूस करते हुए रोने लगी।