स्कॉटलैंड का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर इंडिया वापस लौटी Akshay Kumar की ‘बेल बॉटम’ टीम

0
168
Akshay Kumar
Akshay Kumar

मुंबई | महामारी के बीच टीम ‘बेल बॉटम’ आखिरकार स्कॉटलैंड शेड्यूल का शूट खत्म करने के बाद मुंबई लौट आई है। कोविड-19 के प्रकोप के दौरान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शूटिंग शुरू कर खत्म करने वाली पहली फिल्म बन गयी है | टीम ने एक तस्वीर साझा की है, जो अपने 120 क्रू मेम्बर के साथ फ्लाईट के अंदर ली गई है क्योंकि वे 2 अक्टूबर को भारत वापस आ गए हैं | फोटो में, Akshay Kumar पूरे क्रू मेंबर्स के बीच में पोज देते हुए नजर आएं।

इससे पहले, उसी के बारे में घोषणा करते हुए, अक्षय कुमार जो अपने शूट से कई बीटीएस चित्रों को साझा कर रहे थे ने सोशल मीडिया पर अपनी बेल बॉटम सह-कलाकार वाणी कपूर के साथ बेक ग्राउंड में एक चार्टर विमान के साथ एक तस्वीर साझा की थी और लिखा था जल्द ही वापस आयेंगे । उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “मिशन पूरा! महामारी के दौरान एक लंबे शेड्यूल के बाद, #Bellbottom को पूरा किया गया! अब यह वापस जाने का समय है |

इस बीच, Bottom बेल बॉटम की टीम ने हाल ही में अपने आउटडोर शूट को पूरा करने के बाद नए पोस्टर को भी साझा किया है।फिल्म में लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इस बीच पूजा एंटरटेनमेंट के लिए, हाल के दिनों में ‘बेलबॉटम’ सबसे चुनौतीपूर्ण उत्पादन रहा है। बेलबॉटम की फिर से शुरू होने वाली शूटिंग ने वैश्विक फिल्म उद्योग के लिए एक मिसाल कायम की है और बॉलीवुड में मौजूदा कामकाजी स्थिति को सामान्य बनाने में एक कदम आगे बढ़ाया है।

जैकी भगनानी कहते हैं “ उन्हें सुरक्षित रखने के लिए हम पर भरोसा करने के लिए पूरी यूनिट के प्रति आभारी हैं। हम धन्य महसूस करते हैं कि हमारे पास हर समय सेट पर सही एनर्जी थी और ईमानदारी से यही कारण है कि सब कुछ इतनी खूबसूरती से एक साथ हुआ ”

वाणी कपूर कहती हैं, “यह सबसे सहज प्रस्तुतियों में से एक था, जिसमें मैं एक हिस्सा रही हूं। डर और स्वास्थ्य संबंधी हालातों को देखते हुए मुझे इस बात की चिंता थी कि यह कैसे बाहर शूट करने जा रहे है, लेकिन मुझे शानदार मनोरंजन के लिए पूजा एंटरटेनमेंट को धन्यवाद और बधाई देना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि इससे अन्य लोगों को शूटिंग के लिए वापस जाने का प्रोत्साहन और आत्मविश्वास मिलेगा। ”

निर्माता दीपशिखा देशमुख ने कहा – आभार। “मैं वास्तव में आभारी हूं कि हम शूटिंग को पूरा कर सके। सभी के स्वास्थ्य और सुरक्षा का अत्यधिक महत्व था और हमने सुनिश्चित किया कि सब कुछ क्रम में हो। यह अक्षय सर के बिना संभव नहीं हो सकता था। सारा श्रेय उन्हें जाता है। “

निर्देशक रंजीत एम तिवारी ने बताया “मैं एक महान कलाकार और क्रू के साथ काम करके धन्य हो गया हूँ! अक्षय सर, वाशुजी, वाणी, लारा, जैकी और हर तकनीशियन ने फिल्म का समर्थन करने के लिए अथक प्रयास किया है। यह शानदार टीम वर्क था। ”