Salman Khan ने शुरू की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग , सेट से शेयर की तस्वीरे

0
158
Salman Khan
Salman Khan

मुंबई |Salman Khan जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, ने अपनी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के बचे हुए हिस्सों की शूटिंग लगभग 6 महीने बाद फिर से शुरू कर दी है। सुपरस्टार ने अपने पनवेल फार्महाउस में अपनी लॉकडाउन अवधि बिताई और अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर काफी समय बिताया।अब हाल ही में, वह अपनी सह-कलाकार दिशा पटानी के साथ सेट पर वापस लौटे है ।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शूटिंग सेट से खुद की एक शानदार तस्वीर भी साझा की। दिशा और सलमान फिलहाल लोनावाला में एक गाने की शूटिंग कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ” साढ़े 6 महीने बाद शूट करना … अच्छा लग रहा है # राधे।”

View this post on Instagram

Back to shoot after 6 1/2 months … feels good #Radhe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

तस्वीर में उन्हें एक काले रंग की जैकेट और जींस पहने हुए देखा जा सकता है। उनकी जैकेट पर लिखा है, ” हेव फेथ इन डस्ट |” बैकड्रॉप में एक लड़की को हेलमेट पहने और बाइक पर पोज देते हुए देखा जा सकता है।

सलमान द्वारा सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करने के तुरंत बाद, उनके प्रशंसक उनके नए अवतार को देखकर खुश हो गए। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “# सलमान खान ने आज बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की। ये है उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर। यह तस्वीर अपने आप में एक प्रत्यक्ष प्रमाण है कि गीत शूटिंग पूरी होने से पहले ही चार्टबस्टर हो चुका है।

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, ‘राधे’ में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को ईद 2020 पर रिलीज़ करने के लिए तैयार किया गया था, लेकिन महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। निर्माताओं ने इसकी नई रिलीज की तारीख की घोषणा अब तक नहीं की है।