Sushant Singh Rajput के परिवार के वकील ने सीबीआई से की नई फोरेंसिक टीम के गठन की मांग

0
182
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

मुंबई |अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की रिपोर्ट में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में किसी भी हत्या के एंगल को खारिज कर दिया गया है,उनके परिवार के वकील विकास सिंह, जो “AIIMS के निष्कर्षों से बेहद हैरान हैं, का मानना हैं कि विशेष केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की जांच टीम को जांच के लिए एक नई फोरेंसिक टीम का गठन करना चाहिए।

सिंह ने पहले ही हत्या के एंगल को खारिज करने के लिए रिपोर्ट को “निर्णायक नहीं” माना और कहा कि अधिकारी अभी भी हत्या के मामले के रूप में एसएसआर की मौत की जांच कर सकते हैं।

राजपूत परिवार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से जो कि यूनाइटेड फॉर Sushant Singh Rajput नाम से जाता है, ने भी आज इस मामले को लेकर एक स्ट्रोंग पोस्ट शेयर की और लिखा ” आप खुद को मारने के लिए इतनी मेहनत नहीं करते हैं। SSR ने ऐसा किया यह एक बेकार की बात है |”

इससे पहले, सुशांत की बहन श्वेता ने ट्वीट किया, “विश्वास की परीक्षा तब होती है जब आप परीक्षा के समय मजबूत रहते हैं … मैं अपने विस्तारित परिवार से ईश्वर में विश्वास रखने और अपने पूरे दिल से प्रार्थना करने का आग्रह करती हूं … प्रार्थना करें कि सच सामने आये । #AllEyesOnCBI। “

जांच के बारे में बात करते हुए, मुंबई के पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने कहा, “हमारी जाँच के बारे में कुछ भी जाने बिना और हमारी रिपोर्ट देखे बिना कुछ निहित स्वार्थों ने हमारी जाँच की आलोचना की। हम सभी एम्स के इन निष्कर्षों से सहमत हैं। ”