माहिरा शर्मा ने दी पवित्रा पुनिया को धमकी, कहा सबके सामने ले आँऊंगी असलियत

0
432
Mahira got angry with Pavitra Puniyabol bol bollywood
Mahira got angry on Pavitra

हिंदुस्तान के सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में हुई बायन बाजी यूं तो आपस में बैठकर सुलझ जाती है लेकिन इस बार यह सुलझने का नाम नहीं ले रही है। यह हम बात कर रहे है बिग बॉस 13 की प्रतिभागी रही एक्ट्रेस माहिरा शर्मा और पवित्रा पुनिया के बीच हुए आपसी तनाव। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेडिंग है। अब स्थिति यह है कि सभी एक दूसरे पर किचड़ उछालने में लगे हुए है। बिग बॉस 14 के पहले ही दिन पवित्रा पुनिया सुर्खियों में बनी हुई थी। अब उनके द्वारा पारस छाबड़ा को लेकर दिया गया बायन सुर्खियों में ले आया है।

पवित्रा ने पारस पर आरोप लगाते हुए कहा कि “पारस को डेट करना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल थी”। वहीं पारस ने अपनी सफाई पेश करते हुए अपने टि्वटर आकाउंट पर लिखा कि एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने “मुझसे उनके शादी की बात छुपा कर रखी थी।” चौकानें वाली बात तो यह है कि अब पारस के सपोर्ट में उनकी दोस्त और बिग बॉस 13 की प्रतिभागी माहिरा शर्मा उतर आई है। माहिरा ने पारस का सपोर्ट करते हुए कहा कि “पारस मेरे दोस्त है और उन्हें एक दोस्त की तरह सपोर्ट कर रही हूं, लेकिन पवित्रा झूठ बोल रही है।

उन्होने पारस को धोखे में रखा। वे पहले ही शादीशुदा है इसके बावजूद भी पारस को डेट कर रही थी। अब वे खुद को निर्दोष बताते हुए पारस को दोषी ठहरा रही है”। यहीं नहीं माहिरा ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर मुझे मौका मिला तो मैं बिग बॉस 14 में ज़रुर जाऊंगी और उनका सामना कर सच्चाई दुनिया के सामने लाऊंगी। एक लड़की के नाते मैं पारस की ईमानदारी देख सकती हूं।