सिद्धार्थ शुक्ला की चाल से परेशान गौहर, जमकर हुआ विवाद, एज़ाज आए लपेटे में

0
268
Sidharth Ejaz fight
sidharth Ejaz fight

बिग बॉस 14 का पहले सप्ताह में ही लड़ाई और हंगामें का दौर देखने का मिल रहा है। इस बार सीज़न में तीन सुपर सीनियर्स शामिल है, जो बाकी सभी प्रतिभागियों को अपनी अंगुली पर नचाते हुए नजर आ रहे है। इन सीनियर्स में बिग बॉस 13 के वीनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान शामिल है। जो गेम को शुरुआती दिनों में ही बड़े रोचक मोड़ पर ले आए है। रोमांच हमेशा की तरह झगड़ा और लड़ाई से भरा हुआ ही है। आश्चर्य तो इस बात का है कि इस बार कोई प्रतिभागी नहीं बल्कि सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ही आपस मे भिड लिए।

दोनों की जोरदार भिड़त में नए प्रतिभागी एज़ाज खान लपेटे में आ गए। जिसके चलते उनकी सिद्धार्थ से एज़ाज की तू तू मैं मैं हुई। वहीं सिद्धार्थ और गौहर की आपसी रंजिश भी सामने आ रही है। बरहाल सिद्धार्थ ने अपना खेल खेलकर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो गए है। अब बात करें लड़ाई-झगड़े कि तो शो के तीसरे दिन का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सिद्धार्थ अपने तेवर दिखाते हुए गौहर और एज़ाज के साथ तू तू मैं मैं कर रहे है। इस वीडियो में सिद्धार्थ एज़ाज से कह रहे है कि “वेलकम टू बिग बॉस” यहीं तो गेम है, चोर चोरी नहीं करेंगेा तो क्या करेगा?

इसके अलावा वीडियो में गौहर खान झल्लाहट के मारे कहते हुए दिख रही है कि टास्क ऐसे नहीं होते तबाही नहीं मचानी है, फिर सिद्धार्थ गौहर से कहते है कि यह बिग बॉस 14 है, इन बातों का जवाब देते हुए गौहर कहती है कि तुम अभी भी पिछला सीज़न ही समझ रहे है तभी सिद्धार्थ पलट कर कहते है कि सतयुग से कलयुग आ गया है। यहीं गेम है और इसी तरह टास्क पूरे किए जाते है।