Ayushmann Khurrana ने इस अंदाज़ में बनाया अंधाधुन के 2 साल का जश्न

0
165
Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana

मुंबई | श्रीराम राघवन की Ayushmann Khurrana अभीनीत फिल्म अंधाधुन को आज 2 साल पूरे हो गए। फिल्म में आयुष्मान खुराना, तब्बू, राधिका आप्टे, अनिल धवन ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं थी । इस विशेष दिन पर, आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मूवी से छोटे क्लिप के साथ एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया |

बेकग्राउंड में एक सॉफ्ट पियानो ट्यून सुनी जा सकती है | पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था, ” इस मास्टरपीस के दो साल # आभार #

जैसे ही उन्होंने पोस्ट को शेयर किया, प्रशंसकों ने उनकी फिल्म की तारीफ़ की बौछार कर दी । उनकी सह-कलाकार तब्बू ने टिप्पणी की, ” आपने मुझे ये एडिट क्यों नहीं दी ?

फिल्म एक अंधे पियानो प्लेयर की कहानी कहती है जो अनजाने में एक पूर्व फिल्म अभिनेता की हत्या में उलझ जाता है। फिल्म को समीक्षकों द्वारा काफी सराहा गया था |।’अंधाधुन’ के लिए आयुष्मान खुराना को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए उनका पहला पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था ।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर स्टार को आखिरी बार शुभ मंगल ज्यादा सावधान में जितेंद्र कुमार, गजराज राव और नीना गुप्ता के साथ देखा गया था। COVID-19 महामारी के कारण, अमिताभ बच्चन के साथ उनकी फिल्म गुलाबो-सिताबो ऑनलाइन स्ट्रीम की गई थी। अभिनेता अभिषेक कपूर की अगली फिल्म में दिखाई देंगे।