Bigg Boss 14 : प्यार के ऊपर प्रसिद्धि को चुनेंगे शहजाद देओल

0
230
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | इंडियन टेलीविज़न के सबसे बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो Bigg Boss 14ने एक नए कॉन्सेप्ट, नए चेहरे और अनोखे ट्विस्ट के साथ स्क्रीन पर काफी धमाकेदार वापसी की है, जो निश्चित रूप से दर्शकों का हर समय मनोरंजन करने वाला है।

चल रहे सीजन के 14 प्रमुख चेहरों में से एक मॉडल और टी वी रियलिटी स्टार शहजाद देओल पहले ही अपनी क्यूटनेस, चॉकलेटी बॉय इमेज और ईमानदार व्यक्तित्व के साथ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं।

वैसे तो वह एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जाना जाते है जो अपना दिल हथेली पर लिए घूमता है और आसानी से प्यार में पड़ सकता है, लेकिन हाल ही में एक मज़ेदार रैपिड फायर इंटरव्यू में शहजाद को प्रसिद्धि और प्यार के बीच में चयन करने के लिए बनाया गया था, जहाँ उन्होंने दावा किया कि प्यार ने जिंदगी में खुश होने के ज्यादा कारण कभी नहीं दिए इसलिए वह प्रसिद्धि को चुनेंगे ।

शहजाद को लगता है कि एक बार उनके जीवन में प्रसिद्धि आ गई, तो प्यार सहित सब कुछ आ जाएगा। जबकि यह उनके द्वाराचुनी गयी एक अन्कंवेंश्नल पसंद है, क्योंकि वर्तमान समय में प्यार एक ऐसी चीज है जिसके अब मायने बदल चुके हैं |मगर उन्हें लगता है कि केवल सही समय और फेज में वह प्यार को अपने जीवन में वापस आने की अनुमति देंगे !

अब देखते है शहजाद की यह चॉइस उन्हें शो में कहा तक ले जायेगी |