Bigg Boss 14 : फुटवियर्स को लेकर भिड़े जैस्मीन भसीन और रुबीना दिलैक

0
210
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |Bigg Boss 14 के कल रात के एपिसोड में, जैस्मीन भसीन और रुबीना दिलैक के बीच दैनिक वस्तुओं को लेकर बहस होते देखी गयी | नियमों के नए सेट में, फ्रेशर्स सीनियर्स से कुल 7 आइटम की मांग कर सकते हैं।

ऐसे में, लिपस्टिक या टूथब्रश या टूथपेस्ट जैसे प्रत्येक आइटम को एक आइटम के रूप में गिना जाएगा। रुबीना ने सीनियर्स से 1 पेयर चप्पल और 1 पेयर शूज की मांग की ,वह हाईजीन को लेकर समझौता करने को तैयार नही थी। निक्की 4 मेकअप आइटम की मांग करती है। यहां, जैस्मीन रुबीना से कहती है कि या तो चप्पल या जूते की एक जोड़ी का चयन करें क्योंकि यह अन्य सदस्यों के लिए मुश्किल होगी |

रुबीना का कहना है कि ये उसके लिए दो महत्वपूर्ण वस्तुएं हैं और वह केवल तभी समझौता करेगी जब उसे अगले दिन दो वस्तुएं देने का वादा किया जाएगा ।जैस्मीन कहती है कि रुबीना एक जोड़ी चप्पल या जूते के साथ मेनेज कर सकती है। जैस्मिन उसे अनफेयर कहती है। रुबीना भी अपना आपा खोते हुए दिखाई देती हैं और कहती हैं कि वह एक निश्चित तरीके से काम करती है और उसके लिए, ये दोनों आवश्यक वस्तुएं हैं। हिना उसे एक तरफ ले जाती है और उसे एक बार सोचने के लिए कहती है। रुबीना कहती है कि जैस्मीन समझदारी से बात नहीं कर रही है।

गौहर निशांत से कहती है कि वे अभी बाहर से आए हैं और रुबीना अभी बाहर रह रही है और उसे वस्तुओं की जरूरत हो सकती है।इस एपिसोड में सारा और निक्की के बीच लक्ज़री आइटम को लेकर लड़ाई भी देखने को मिली हालाँकि लड़ाई के तुरंत बाद वे पैच अप कर लेते हैं।

यह तो शुरुआत है बिग बॉस के घर में आगे जाकर कौन दोस्त बनेगा और कौन दुश्मन यह तो आने वाला समय ही बतायेगा |