Payal Ghosh ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री से की Y लेवल सिक्यूरिटी की मांग

0
144
Payal Ghosh
Payal Ghosh

मुंबई | फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री Payal Ghosh ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को पत्र लिखकर अपने वकील और उनके लिए Y स्तर की सुरक्षा की मांग की है।

पायल के वकील नितिन सतपुते ने सोमवार को अपना असत्यापित ट्विटर अकाउंट लिया और एक पत्र साझा किया, जिसमें उल्लेख किया गया है कि आरोपी “स्वतंत्र रूप से घूम रहा है” और उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। अभिनेत्री ने दावा किया कि आरोपी उसे नुकसान पहुंचा सकता है और उनका जीवन सुरक्षित नहीं है।

पत्र साझा करते हुए, अधिवक्ता सतपुते ने लिखा: “आज 5/10/2020 को यह पत्र अनिल देशमुख को लिखा गया है ,जिसमें पायल घोष और नितिन सतपुते के लिए y स्तर सुरक्षा की मांग की गयी है |पायल ने हाल ही में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के दौरान भी उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की।

जबकि कश्यप ने सभी आरोपों से इनकार किया है, पायल ने दावा किया है कि फिल्म निर्माता ने पुलिस के सामने झूठ बोला था। अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता के नार्को टेस्ट , लाय डिटेक्टर और पॉलीग्राफ टेस्ट की भी मांग की है।

इस बीच, अनुराग ने पायल घोष द्वारा उनके खिलाफ यौन दुराचार के सभी आरोपों से इनकार कर दिया है और अपने ट्विटर अकाउंट पर यह घोषणा की कि उन्हें चुप रहने के लिए कहा गया है। उनके वकील ने एक आधिकारिक बयान भी जारी किया है|