Richa Chadha ने पायल घोष के खिलाफ दायर किया मानहानि का मुकदमा

0
185
Richa Chadha
Richa Chadha

मुंबई | Richa Chadha ने पायल घोष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। पायल ने एक टीवी इंटरव्यू में रिचा का नाम भी दूसरों के बीच लिया था जहां उन्होंने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

21 सितंबर को, ऋचा ने अपने वकील के माध्यम से एक बयान जारी किया था जिसमें विवाद में उनका नाम घसीटे जाने की निंदा की गई थी और उसके लिए कानूनी कार्यवाही करने का भी कहा गया था । नोटिस के बाद, मुख्य रूप से रिचा द्वारा पायल और अन्य के खिलाफ उनके नाम को गलत ठहराने के लिए मानहानि का मुकदमा दायर किया गया था।

एक सूत्र ने खुलासा किया, “यह मामला सोमवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में सूचीबद्ध किया गया था। अदालत को वकील सविना बेदी सच्चर (ऋचा के वकील) द्वारा सूचित किया गया था कि प्रतिवादियों को मुकदमें की खबर भेजी गयी थी, लेकिन उनमें से कोई भी अदालत में पेश नहीं हुआ था। अदालत ने निर्देश दिया है कि इस मामले को 7 अक्टूबर को सूचीबद्ध किया जाए और प्रतिवादियों को एक बार फिर से दस्तावेज पेश करने के लिए कहा है। ”

रिचा के वकील ने कहा, “चूंकि मामला सब ज्यूडिस है, इसलिए मैं बहुत कुछ नहीं कह सकता। लेकिन मेरा मानना ​​है कि ऋचा चड्ढा के खिलाफ बयान अपमानजनक हैं और किसी भी स्वाभिमानी महिला को प्रभावित कर सकते हैं। मुझे यकीन है की न्याय होगा। ”

इस बीच, अनुराग ने पायल घोष द्वारा उनके खिलाफ यौन दुराचार के सभी आरोपों से इनकार कर दिया है और अपने ट्विटर अकाउंट पर यह घोषणा की कि उन्हें चुप रहने के लिए कहा गया है। उनके वकील ने एक आधिकारिक बयान भी जारी किया है|