Sushant Singh Rajput Case : अभिनेता की मौत की जाँच को लेकर CBI ने जारी किया बयान

0
162
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

मुंबई | केंद्रीय जांच ब्यूरो, जो वर्तमान में बॉलीवुड अभिनेता Sushant Singh Rajput की मौत के मामले की जांच कर रहा है, ने एक बयान साझा किया है जिसमें कहा गया है कि एम्स बोर्ड ने अभिनेता की मौत के मामले में हत्या के एंगल को खारिज कर दिया है।एएनआई के अनुसार, सीबीआई के प्रवक्ता ने एक बयान साझा किया, जिसमें लिखा गया था कि ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित सीबीआई जांच अभी भी जारी है और सभी पहलुओं को सावधानीपूर्वक देखा जा रहा है|”

जबकि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड ने सुशांत के मामले में डॉ सुधीर गुप्ता के एक ऑडियोटेप को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर दावा किया था कि दिवंगत अभिनेता की ‘हत्या’ की गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने ऑनलाइन सामने आए ऑडियोटेप का जवाब देते हुए मीडिया को बताया, “सच कहूं तो मैंने कल इसे लेकर अपने विचार ट्वीट किये थे , लेकिन मैं फाइनल कॉल लेने से पहले डॉ सुधीर गुप्ता से बात करना चाहूंगा। वह अभी मेरे फोन का जवाब नहीं दे रहे है, क्या होगा अगर वह अपना स्टैंड बदल रहे हैं और किसी को इस बारे में पता नहीं है | मैं तब तक इंतजार करूंगा जब तक मैं उनसे बात नहीं करता। “

इस बीच पहले भी विकास सिंह, जो “AIIMS के निष्कर्षों से बेहद हैरान हैं, का मानना हैं कि विशेष केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की जांच टीम को जांच के लिए एक नई फोरेंसिक टीम का गठन करना चाहिए।सिंह ने पहले ही हत्या के एंगल को खारिज करने के लिए रिपोर्ट को “निर्णायक नहीं” माना और कहा कि अधिकारी अभी भी हत्या के मामले के रूप में एसएसआर की मौत की जांच कर सकते हैं।

राजपूत परिवार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से जो कि यूनाइटेड फॉर Sushant Singh Rajput नाम से जाता है, ने भी आज इस मामले को लेकर एक स्ट्रोंग पोस्ट शेयर की और लिखा ” आप खुद को मारने के लिए इतनी मेहनत नहीं करते हैं। SSR ने ऐसा किया यह एक बेकार की बात है |”