क्या एलोन मस्क ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की नई रिलीज़ फिल्म- ‘सीरियस मैन’ देखी?

0
389
Nawaz in serious man
Nawaz in serious man BolBolBollywood

हाल ही में प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई सामाजिक व्यंग्य पर फिल्म ‘सीरियस मैन’ दर्शकों और आलोचकों से अपार प्रेम और प्रशंसा बटोर रही है। दर्शकों ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के तमिल दलित के सहज प्रदर्शन को पसंद किया, जो अपने बेटे को एक बाल विलक्षण के रूप में स्थान दिलवाने के लिए बेताब हैं, अभिनेता वर्तमान में अपने अभिनय की महिमा का समर्थन कर रहे हैं।

हाल ही में, वैश्विक अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने बिज़नेस मैग्नेट एलोन मस्क के ट्वीट को रिट्वीट किया, जिसमें कहा गया था कि “कुछ भी गुरुत्वाकर्षण (ग्रेविटी ) से बच नहीं सकता, ब्लैक होल भी नहीं (और उन्होंने वास्तव में कोशिश की!)” और कैप्शन दिया गया- आदिम दिमाग एक जैसा सोचते हैं!
@sejtherage @IamSudhirMIshra @NetflixIndia #BhaveshMandalia #SeriousMen. https://twitter.com/Nawazuddin_S/status/1312805851753709569?s=20

फिल्म की कहानी को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नज़रिये से दिखाया गया है, जो एक जिज्ञासु व्यक्ति है, एक वैज्ञानिक के सचिव है , जो जानते हैं कि ब्रह्मांड कैसे व्यवहार करता है और अक्सर एक बौद्धिक स्थान धारण करने के लिए गुरुत्वाकर्षण, रोगाणुओं, ब्लैक होल जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने समाज में अब एक आम सवाल के साथ दर्शकों के मन में उत्सुकता का एक अगला स्तर बढ़ाया है – क्या एलोन मस्क ने हाल ही में नवाजुद्दीन की फिल्म ‘सीरियस मैन’ को देखा?

नेटिज़ेंस का क्या कहना है-

अभिषेक (@ abhishekC009) ने ट्वीट किया:
@Nawazuddin_S @sejtherage @IAmSudhirMishra @NetflixIndia एलोन मस्क ने कल सच में #SeriousMen को देखा !!! ❤️ https://twitter.com/abhishekC009/status/1312806492328714240?s=20

हाफ ब्लड प्रिंस (@ nikstar2393) ने ट्वीट किया:
@YGutgutia @Nawazuddin_S @sejtherage @IAmSudhirMishra @NetflixIndia ‘सीरियस मैन’ फिल्म ज़रूर देखें https://twitter.com/nikstar2393/status/131284848576353534849?s=20

अनुकरणीय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हमेशा ऑन-स्क्रीन अद्वितीय और परफेक्ट चरित्रों को निभाकर दर्शकों का दिल जीता है और अपनी अनूठी और कठोर भूमिकाओं के साथ रूढ़ियों को तोड़ा है, अय्यन मणि के रूप में उनके चित्रण ने निश्चित रूप से उदाहरण के साथ बार हाई सेट किया है।

सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित, फिल्म जाति और धन से अलग समाज में एक आदमी की मुख्य चिंता और एक एकल दिमाग में एक ऊधम और हलचल रवैये से संबंधित है।