शादी के गठबंधन में बंधे Niti Taylor और परीक्षित बावा

0
582
Niti Taylor
Niti Taylor

मुंबई | टीवी धारावाहिक इश्कबाज में आखिरी बार नजर आईं अभिनेत्री Niti Taylor को 13 अगस्त को सेना अधिकारी परीक्षित बावा के साथ दो साल की कोर्टशिप के बाद शादी के बंधन में बंध गयी हैं | दोनों ने पिछले साल 13 अगस्त को ही सगाई की थी।

शादी के बारे में बात करते हुए, नीति कहती हैं “हम अक्टूबर के अंत में शादी करने की योजना बना रहे थे। हालाँकि, COVID-19 स्थिति के कारण और यह समझते हुए कि इसमें बहुत सुधार नहीं हुआ है, हमने शादी करने और अपनी सगाई की तारीख पर ही शादी की कसमे लेने का फैसला किया। यह निश्चित रूप से बेस्ट नहीं थी , क्योंकि हमारी दोनों बहनें शादी के लिए हमारे साथ नहीं आ पाई , लेकिन स्थिति में सुधार होने पर हम सभी के साथ जश्न मनाने की योजना बना रहे हैं। ”

शादी में सिर्फ दोनों के परिवार ही शामिल हुए थे | नीती ने साझा किया, “गुड़गांव के एक गुरुद्वारे में एक सादा समारोह में हमारी शादी हुई, जिसमें केवल हमारे माता-पिता और ख़ास परिवार ने भाग लिया था। 13 अगस्त को शादी करने का निर्णय 6 अगस्त को लिया गया था ,जिसके कारण मुझे अपने इस ख़ास दिन की तैयारी करने के लिए केवल एक सप्ताह का समय मिला। हमारे पास इस ख़ास दिन पर बस परिवार के सदस्य और कुछ ख़ास दोस्त थे | ”

नीती का कहना है कि कपल ने अब तक हनीमून की कोई योजना नहीं बनाई है। वह कहती हैं, “ऐसा तब होगा जब चीजें फिर से सामान्य हो जाएंगी और पहले हम अपने परिवार और दोस्तों के साथ खुशियाँ मनाएंगे। अभी के लिए, यह एक फन मून है। ”