Bigg Boss 14 : बढ़ रही है राहुल पवित्रा की नजदीकियाँ, अब पवित्रा से खाना बनाना सीखेंगे राहुल वैद्य

0
168
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के नवीनतम एपिसोड में, राहुल वैद्य ने बताया कि वह पवित्रा पुनिया से खाना बनाना सीखना चाहते हैं। घरेलू कामों के बंटवारे पर चर्चा के दौरान, पवित्रा राहुल से कहती है कि उन्हें लगता है कि राहुल की बाथरूम ड्यूटी किचन ड्यूटी के मुकाबले बहुत हल्की है।

वह चाहती है कि राहुल रसोई के कामों में भी हिस्सा ले। राहुल का कहना है कि अगर पावित्रा उसे सिखाती है तो उन्हें खाना बनाना सीखना अच्छा लगेगा ,पवित्रा का कहना है कि रोटी बनाना बहुत आसान है और वह इसे दो मिनट में सीख सकते हैं।

राहुल कहते हैं, उन्हें यह अच्छा लगता है जब कोई आदमी अपने प्यार के लिए खाना बनाता है ,और अपने प्यार के लिए खाना बनाने से ज्यादा रोमांटिक और कुछ नहीं हो सकता है| वह कहते हैं कि वह हमेशा से खाना बनाना सीखना चाहते थे | पवित्रा का कहना है कि वह उसे दो दिन में खाना बनाना सिखा देंगी ।मगर वह उनसे इसके बदले में कुछ देने का वादा भी लेती हैं और राहुल आसानी से सहमत हो जाते हैं ।

यह पहली बार नहीं है जब शो में राहुल और पवित्रा की बॉन्डिंग दिखाई दे रही है | इससे पहले भी जब राहुल को सीनियर्स द्वारा एक कार्य दिया गया था कि उन्हें घर में किसी भी एक महिला से एक किस लेना है तो ,पवित्रा ने राहुल को किस करके उनका टास्क पूरा करने में मदद की थी |

अब बिग बॉस के घर के इन उअल्झते सुलझते महल और बनते बिगड़ते रिश्तों में राहुल और पवित्रा की यह बढती नजदीकियां क्या रंग लायेंगी यह आने वाले एपिसोड्स देखकर ही पता चलेगा |

क्या आप राहुल और पवित्रा को एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं? सभी ताज़ा अपडेट के लिए जुड़े रहें बोल बोल बॉलीवुड ( Bol Bol Bollywood ) से ।