Bigg Boss 14 : घर में सिद्धार्थ शुक्ला को आई शहनाज़ की याद

0
113
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान, जिन्होंने वर्तमान सीजन Bigg Boss 14 में ‘तूफानी सीनियर्स ’के रूप में प्रवेश किया है, शो में अच्छा खासा बांड शेयर कर रहे हैं |एक दुसरे की टांग खीचने से लेकर एक दुसरे के साथ समय बिताने तक दोनों को ज्यादातर टाइम एक दुसरे के साथ बिताते हुए और चिल करते हुए देखा जा सकता है।

हाल ही में सिडनाज़ फैन क्लब ने एक वीडियो शेयर किया जिसमे सिड हिना से शहनाज़ के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए | इस वीडियो को देखते ही सिडनाज़ के प्रशंसको को दीवाना बना दिया है। जब से सिद्धार्थ घर के अंदर गए हैं तब से ये सिडनाज़ के फेंस यह जाहिर कर रहे हैं कि वे दोनों को शो में एक साथ देखना चाहते हैं।

अब सिद्धार्थ को शहनाज़ के बारे में चर्चा करते हुए और यह स्वीकार करते हुए देखा गया कि शहनाज़ ने उनकी अच्छी देखभाल की थी |सिडनाज़ फैन पेज द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, हिना को सिद्धार्थ से पूछते हुए देखा जाता है कि उनके सीज़न में उनका सबसे गहरा बांड किसके साथ था ? इस पर सिद्धार्थ ने तुरंत जवाब दिया शहनाज़ ।

हिना ने तब पारस और माहिरा के बारे में उनसे सवाल किया, सिद्धार्थ ने साझा किया कि उनके साथ भी एक अच्छा रिश्ता है, लेकिन जब उन्होंने ‘सबसे’ ज्यादा पूछा तो उन्होंने शहनाज़ का नाम लिया। इसके बाद हिना ने कहा कि उन्होंने देखा कि शहनाज़ उनकी अच्छी देखभाल कर रही थी और जब वह अस्वस्थ थे तो उनके पैर की मालिश भी कर रही थी | सिद्धार्थ उस पल को याद करके जोर से हंसते हैं और उनकी बात से इनकार नहीं करते |

शो में मिले सिद्धार्थ और सना ने अपने सीज़न के दौरान शो पर इतना अच्छा बांड बनाया था कि उनके प्रशंसकों ने उन्हें सिडनाज़ कहना शुरू कर दिया। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों संपर्क में रहे और एक म्यूजिक वीडियो में भी साथ काम किया।शहनाज़ ने सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार को खुलेआम कबूल किया है, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा कहा है कि वह सिर्फ उनकी दोस्त है।

हिना और सिद्धार्थ ने 15 दिनों के लिए घर में प्रवेश किया है और वे घर के अंदर रह रहे हैं। घरवालों को अलग-अलग टास्क दिए जाते हैं और वे शो में निर्णय लेने वाले सीनियर्स हैं।