Bigg Boss 14 : निक्की तंबोली के खिलाफ हुए घरवाले ,सभी ने की भूख हड़ताल

0
327
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |Bigg Boss 14 के नवीनतम एपिसोड में, घरवाले निक्की तम्बोली के अड़ियल रवैये के कारण भूख हड़ताल पर चले गए। 7 दैनिक वस्तुओं के लिए डिमांड करते समय, निक्की दो वस्तुओं की मांग करती है। घरवाले उसके लिए सामान देने से मना कर देते हैं क्योंकि वह हर रोज वस्तुओं की डिमांड कर रही है।

शहजाद, पवित्रा से एजाज तक, हर कोई यह कहते हुए उनके खिलाफ खड़ा हो जाता है कि निक्की को अपने स्वार्थी रवैये को छोड़ देना चाहिए और अन्य प्रतियोगियों के बारे में भी सोचना चाहिए। वरिष्ठ गौहर खान ने घोषणा की कि किसी को भी खाने का सामान नहीं मिलेगा।

निक्की ने हार मानने से इनकार कर दिया और कहा कि वह एडजस्ट नहीं कर सकती है। राहुल, जान और अन्य लोग उसे समझने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह टस से मस नहीं होती है। निशांत बीच में आता है और निक्की के साथ एक डील करता है और कहता है कि वह अपने आइटम को उसके आयटम के बदले छोड़ देगा | निक्की सहमत होती है और उसे बताती है कि अगर उसने आज सामान छोड़ दिया, तो वह अगले दिन अपनी दो वस्तुओं का त्याग करेगी।

मगर घरवाले इसके लिए सहमत नहीं होते |हैं क्योंकि वे यह निष्कर्ष निकालते हैं कि इस तरह निक्की कभी भी एडजस्ट करना नहीं सीखेगी | एजाज निशांत से कहता है, “तुम एक भेड़िये की मदद कर रहे हो। और वे अपना रवैया नहीं बदलते। “

सभी घरवाले निक्की के खिलाफ अपना पक्ष रखते हैं और कहते हैं कि वे तब तक खाना नहीं खायेंगे जब तक वह हार नहीं मान लेती। वे निशांत को यह भी बताते हैं कि अगले दिन उनके गिव अप को कल नहीं गिना जाएगा ,इसलिए उन्हें सावधानी से निर्णय लेना चाहिए। निशांत बताता है कि उसने फैसला इसलिए लिया क्योंकि घरवालों के साथ-साथ वह भी भूखा नहीं रहना चाहता था।

सिद्धार्थ शुक्ला हस्तक्षेप करने का फैसला करता है और वह निक्की से कहता है कि वह इस बार उसकी चीजों को छोड़ दे और निक्की सहमत हो जाती है | एक लंबी चर्चा के बाद, निक्की ने सभी को सूचित किया कि वह अपनी वस्तुओं को छोड़ने के लिए तैयार है। हिना ने आखिरकार घोषणा की कि वे अपने 7 आइटम ले कर सकते हैं और फिर लंच कर सकते हैं।निक्की का रवैया देखकर लग रहा है आने वाले समय में वह घर में अपने लिए कई दुश्मन खड़े कर लेंगी |