BiggBoss14 चौथें दिन भी सामान के पीछे हुआ घमासान, पवित्रा और जैस्मीन ने सुनाई खरी खोटी

0
223
Nikki Tamboli and Pavitra Punia Fight
nikki tamboli and pavitra Punia fight

BiggBoss14का चौथे दिन भी हंगामेदार रहा। सभी प्रतियोगी आपस में लड़ते ही रहे। इस बार सभी साउथ की एक्ट्रेस निक्की तंबोली कोई कोसता हुआ नज़र आया। घर में चौथे सभी कंटेंट्स अपने अपने ज़रूरी सामान कि डिमांड कर रहे थे। तभी निक्की ने अपने लिए दो अनवांटेड आइटम्स की डिमांड कर दी। इनमें निक्की अपने एक्स बॉयफ्रेंड के टीशर्ट और बॉक्सर मांगे थे, इसी बात को लेकर सभी घर वाले काफी नाराज़ रहे। आपको बता दे की बिग बॉस के घर में हर दिन सभी कन्टेंटेस सिर्फ सात आइटम ही ले सकते है, वो भी जरूरी होना चाहिए। इसके बाबजूद भी निक्की अपने फ़ैसले पर अड़ी रही। जिसके चलते उन्हें एक्ट्रेस जैस्मीन ने यह तक कह दिया कि “हम क्यों इस क्यों उसे अटेंशन दे रहे है, उसे सब दे दो उसे, हम नगे भूखे जैसे चाहे वैसे रह लेंगे।


इसके बाद सभी बैडरुम में चले जाते है जहां एज़ाज खान और पवित्रा पुनिया आपस में बातचीत करते हुए कह रहे थे कि इस बातचीत में कई बातें सामने निकल आई। पवित्रा भी जैस्मीन की तरह निक्की तंबोली को कोस रही थी। वे एज़ाज से कह रही कि इतना तवज्जों मत दो, पहले दिन से बोल रही इतनी तवज्जों क्यों? क्यों घुसना जाकर अंदर, जब मालूम है बदतमीज है तो क्यों जाना, इस पर एज़ाज ने कहा मुझे अच्छा नहीं लगता कि गैंगअप किसी के साथ होता है, किसी का छोटा मुंह देखता हूं तो तरस आ जाता है, ये मेरे इमोशन है।



इस बात पर पवित्रा ने यह तक कह दिया कि “एज़ाज हर चीज इमोशन में नहीं होती, हम इमोशन में काफी धोखे खाएं हुए है, हम गटर मे कूदेंगे गंदगी हम पर आएगी”। बातचीत के दौरान ही उन्होने एज़ाज को अपनी ताकत का एहसास भी करवाते हुए कहा कि आपका नाम एज़ाज खान है, हमने जब था तब एक रुतबा था. आपसे फटती है, अपने रुतबें को दबाईएं मत। इसी के साथ लगता है बिग बॉस का खेल अब शुरू हो गया है ,जहा रिश्तो का बनना बिघडना आरभ हो चूका है |