अपनी “प्रिय” शिष्या से शादी कर बैठे अनूप जलोटा? वायरल हो रहीं खूबसूरत तस्वीरें

#AnupJalota

0
121

मुंबई। मशहूर भजन सम्राट अनूप जलोटा और मॉडल-एक्ट्रेस जसलीन मथारू की जोड़ी ने बिग बॉस-12 के घर में खूब सुर्खियां बंटोरी थी। दोनों बतौर पार्टनर शो में आए थे और इनकी कथित लव स्टोरी काफी चर्चा में रही थी। हालांकि बाद में अनूप जलोटा ने घर के बाहर आकर इस रिश्ते पर सफाई दी थी और कहा था कि उनके बीच सिर्फ गुरु-शिष्य का रिश्ता है। लेकिन अब अनूप जलोटा और जसलीन की कुछ ऐसी तस्वीर सामने आई हैं जिससे खबरों का बाजार फिर गर्म हो चला है।
इन तस्वीरों में अनूप शेरवानी में सजे-धजे, सेहरा पहले नजर आ रहे हैं और जसलीन मथारू भी दुल्हन की तरह सजी संवरी, शादी का जोड़ा पहने दिखाई पड़ रही हैं।
दोनों की ये तस्वीरें देखकर लोग पूछ रहे हैं कि क्या अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने गुपचुप शादी रचा ली है? इन तस्वीरों को जसलीन मथारू ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। इसे साझा करते समय उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा है।
अब इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। कोई शादी के लिए मुबारकबाद दे रहा है तो कोई लिख रहा है कि ये तो सिर्फ चर्चा में बने रहने के लिए किया गया है। वहीं कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि ये फिल्म का सीन है।

अनूप जलोटा ने तीन शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम सोनाली सेठ दूसरी का नाम बीना भाटिया और तीसरी मेधा गुजराल हैं। हालांकि तीनों से उनका रिश्ता नहीं चल सका। इसके बाद उन्होंने इजरायली मॉडल रीना गोलन को भी डेट किया था।