अरे यह क्या..! बायकॉट से डर गए अक्षय कुमार? लक्ष्मी बॉम्ब ट्रेलर से लाइक्स-डिस्लाइक Option गायब

#LaxmiBomb #Moovie

0
183

मुंबई। बहुप्रतीक्षित फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब लेकर आ रहे अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। देशभर से इस 3 मिनट से भी अधिक लंबे इस ट्रेलर को दर्शकों की पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। यह फिल्म इसलिए भी खास है कि इसमें पहली बार एक किन्नर का रोल निभाया है। लक्ष्मी बॉम्ब साउथ्ज्ञ की फिल्म का हिन्दी रिमेक है जिसका जॉनर हॉरर कॉमेडी है और इससे पहले स्त्री और भूल भुलैया जैसी फिल्में इस जॉनर में जबरदस्त बिजनेस कर चुकी है।
लेकिन, इन सबके बावजूद फिल्म के ट्रेलर पर लाइक्स और डिस्लाइक्स का आॅप्शन हटाया गया है जिससे फैंस काफी हैरान हैं। ट्रेलर को देखने के बाद आप लाइक्स और डिस्लाइक्स तो कर सकते हैं लेकिन उसे देख नहीं सकते। ट्रेलर को कितने लोगों ने लाइक किया और डिस्लाइक ये नहीं दिख रहा। ऐसा होने के बाद कई सवाल उठ रहे हैं।

शायद इसलिए उठाया कदम
दरअसल, इस फिल्म की रिलीज से पहले ही लक्ष्मी बॉम्ब को बाायकॉट करने की मांग उठने लगी थी। अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के ड्रग्स कल्चर को लेकर बात की थी। अक्षय ने माना था कि बॉलीवुड में ड्रग्स की समस्या है लेकिन उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री में हर किसी इंसान को एक ही नजरिए से देखना बेहद गलत होगा। अक्षय के इस वीडियो पर कई फैंस ने कहा था कि वे बॉलीवुड का बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं।