पायल के बिंदास बोल: “बॉलीवुड के लोग चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाते हैं”

0
222

मुम्बई। एक्ट्रेस पायल घोष का फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ हमला करने का सिलसिला जारी है। वे लगातार अनुराग को यौन उत्पीड़न मामले में घेरने की कोशिश कर रही हैं। महिला आयोग से मुलाकात के बाद पायल ने केंद्रीय गृहमंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात की। उस मुलाकात के जरिए भी उन्होंने खुद के लिए न्याय और अनुराग के लिए सजा की मांग की। एक्ट्रेस लगातार कई नेताओं से बातचीत कर रही हैं।

पायल घोष ने कसा तंज
अब इस बीच सोशल मीडिया पर पोयल घोष का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अब ये ट्वीट कहने को तो बॉलीवुड में हो रही मौतों पर तंज कसते हुए लिखा गया है, लेकिन इसके और भी कई मायने निकाले जा रहे हैं। पायल ट्वीट कर लिखती हैं- बॉलीवुड में तो तो चुल्लू भर पानी में डूब भी लोग नेचुरल डेथ मर जाते हैं। बिवी ना बच्चा ना बाप बड़ा ना भैया, द होल थिंग इज दैट कि सबसे बड़ा रुपैया। पायल के इस नए ट्वीट पर फैन्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हर कोई पायल को एक बहादुर लड़की बता रहा है और अनुराग के खिलाफ उनकी तरफ से लिए जा रहे एक्शन की तारीफ कर रहा है।


पायल, अनुराग के खिलाफ लड़ती रहेंगी
वैसे इससे पहले भी पायल घोष ने एक ट्वीट कर बता दिया था कि वे हार नहीं मानने वाली हैं। शायराना अंदाज में पायल ने लिखा था- सरफ़रोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है जोर कितना बाज़ू-ए-क़ातिल में है। पायल का ये अंदाज बता रहा है कि वे इस लड़ाई को अंत तक जारी रखने वाली हैं। वे अनुराग कश्यप को सजा दिलवाकर ही छोड़ने वाली हैं।

मालूम हो कि पायल घोष ने आरोप लगाया था कि साल 2015 में अनुराग कश्यप ने उनके साथ बदसलूकी करने की कोशिश की थी। उन्होंने ये भी दावा किया था कि अनुराग ये सब ऋचा चड्ढा जैसी अभिनेत्री संग भी कर चुके हैं। लेकिन पायल का ऋचा को इस मामले में घसीटना भारी पड़ गया। ऋचा ने उनके खिलाफ मानहानि का नोटिस जारी किया और पायल को कोर्ट में माफी भी मांगनी पड़ी।