#BiggBoss14 के घर में बेटे ने कुमार सानू की जिंदगी पर किए चौंकाने वाले खुलासे… पढ़िए

#BiggBoss #KumarSanu #Bollywood #Mumbai #India #SalmanKhan #Coulours

0
164

मुंबई। मशहूर सिंगर कुमार सानू को कौन नहीं जानता है। दरअसल वे फिलहाल अपने बेटे की वजह से चर्चा में है। उनकी निजी जिंदगी के बारे में उनके बेटे जान कुमार ने चौंकाने वाले खुलासे किए है। दरअसल, जान कुमार इन दिनों BiggBoss हाउस में लॉक हैं। वो घर में हर एक्टिविटी में पार्ट ले रहे हैं। उन्होंने सीनियर्स द्वारा दिए गए टास्क को भी बखूबी निभाया। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस एक्स्ट्रा मसाला में घर के कुछ सदस्यों के सामने अपने पेरेंट्स के सेपरेशन को लेकर बात की।

जान ने बताया कि वो अपनी मां के साथ बड़े हुए हैं। जैस्मिन भसीन, सारा गुरपाल और निक्की तंबोली के सामने जान ने बताया कि जब उनकी मां 6 महीने की प्रेग्नेंट थी, तभी उनके पेरेंट्स अलग हो गए थे। उन्होंने कहा- मेरे लिए, मेरी मां दोनों पेरेंट्स का रोल प्ले करती हैं। मेरे पेरेंट्स तब अलग हो गए थे, जब मेरी मां 6 महीने प्रेग्नेंट थीं. मैं उन्हीं के साथ बड़ा हुआ हूं. मेरे लिए वो पापा और मां दोनों हैं।

आगे जान ने कहा- ‘बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले जिस चीज की मुझे चिंता थी वो ये कि मेरे जाने के बाद अब मेरी मां का कौन ख्याल रखेगा। मेरी मां की वजह से जब प्यार की बात आती है तो वो एक पुराना स्कूल है। मुझे लगता है कि प्यार केवल एक व्यक्ति के साथ होता है और हमें केवल एक व्यक्ति के साथ होना चाहिए। मैं अपनी मां की तरह हूं।’

#BiggBoss Latest
#PavitraPunia ne kholi @rahulvaidya23 ki pol. Kya yeh hai unki dosti ka the end?

#BB14 #BiggBoss2020 #BiggBoss14 @BeingSalmanKhan pic.twitter.com/LCZXUaDucD
— COLORS (@ColorsTV) October 8, 2020

पिता कुमार सानू बोले– मेरे बेटे को विनर बनाएं

बेटे के बिग बॉस के अंदर जाने से खुश कुमार सानू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। वे वीडियो में अपने सभी फैन्स से अपील कर रहे हैं कि उनके बेटे को विनर बनाया जाए। उन्होंने कहा था- मैं ये चाहता हूं कि आप लोग उसे सपोर्ट करिए। आपके आशीर्वाद से वो जीतकर लौटेंगे, मुझे पूरा विश्वास है। वो बहुत अच्छे सिंगर हैं। बहुत अच्छा गाते हैं।

#Biggboss