11 अक्टूबर को सालगिरह… लेकिन अबकी बार नहीं मनाएंगे दिलीप कुमार-सायरा बानो… जानिए क्यों?

0
465
Dilip Kumar saab
Dilip Kumar Sahab

BolBolBollywood, Special Story, मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर कोई सबसे शानदार जोड़ी रही है तो वो है लिजेंड अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar Sahab) और एक्ट्रेस सायरा बानो (Saira Bano) की। इस खूबसूरत कपल को इंडस्ट्री का ढेर सारा प्यार मिला है और दुनिया भर में इनकी मिसाल दी जाती हैं। 11 अक्टूबर को हर साल ये जोड़ी अपने शादी की सालगिरह मनाती है। मगर इस बार ऐसा नहीं हो रहा है। साल 2020 में दिलीप-सायरा अपने शादी की सालगिरह नहीं मनाने जा रहे। खुद सायरा बानो ने सोशल मीडिया के जरिए इस बारे में बताया है।

सायरा बानो और दिलीप कुमार

सायरा बानो ने पति दिलीप कुमार (Dilip Kumar Sahab) के इंस्टा अकाउंट के जरिए इस बारे में बताया है। उन्होंने कहा- अक्टूबर 11 मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन रहा है। ये वही दिन है जब दिलीप साहब ने मुझसे शादी की थी और मेरे जीवन का सपना सच हुआ था। इस साल हम लोग सालगिरह नहीं मना रहे हैं। सभी जानते हैं कि हमने दो भाइयों एहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है। कोरोना वायरस के चलते कई सारे परिवारों ने कई सारे लोगों को खो दिया है। इस कठिन समय में हमारा आप लोगों से निवेदन है कि हम सभी एक दूसरे कि सुरक्षा और बेहतरी के लिए भगवान से प्रार्थना करें। उम्मीद करती हूं कि भगवान हम सबका साथ दे। सुरक्षित रहें।

दिलीप साहब को नहीं बताई भाइयों के मरने की खबर
दिलीप कुमार (Dilip Kumar Sahab) के दोनों भाई कुछ समय पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद से उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था। निधन के बाद दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से उनके फैमिली फ्रेंड फैजल फारूकी ने कहा था कि- दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान का निधन हो गया है। इसके पहले असलम खान का निधन हुआ था। हम लोग भगवान के पास से आते हैं और फिर वापस हमें वहीं चले जाना होता है। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें। बता दें कि सायरा बानो ने भी बताया था कि दोनों भाइयों के गुजर जाने की खबर, दिलीप कुमार को नहीं दी गई है।