अब अमेज़न प्राइम पर इस दिन होगी Priyanka Chopra Jonas की ” इविल आई “

0
178
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

मुंबई | अंतर्राष्ट्रीय सुपरस्टार Priyanka Chopra Jonas ने हाल ही में अपने लाखों प्रशंसकों के साथ अपने आगामी साइकोलॉजिकल थ्रिलर, “इविल आई” के ट्रेलर को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया | जेसन ब्लम के साथ अभिनेत्री प्रियंका द्वारा सह-निर्मित ईविल आई के ट्रेलर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने एक सेल्फी भी शेयर की और उसके साथ कैप्शन लिखा ” “चश्मेबद्दूर” बुरी नजर दूर हो ”।

पुरस्कार विजेता निर्देशकों एलन दासानी और राजीव दासानी द्वारा निर्देशित और माधुरी शेकर द्वारा लिखित, इविल आई में एकदम नए अंदाज़ में ट्विस्ट और तुर्न्स दिखाई देंगे ,जो अब से पहले कभी नहीं देखे गए |इसमें एक माँ और बेटी को डार्क पारिवारिक रहस्यों का सामना करने के लिए मजबूर किया जाता है।

सरिता चौधरी, सुनीता मणि, बर्नार्ड व्हाइट और उमर मसकती अभिनीत, ईविल आई को 13 अक्टूबर 2020 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से रिलीज़ करने के लिए तैयार किया गया है।

इसकी कहानी शुरू होती है एक माँ बेटी की कहानी से जहाँ , भारत के दिल्ली में, अभिभावक उषा खत्री (सरिता चौधरी) को उस समय बहुत खुशी होती है, जब उसकी बेटी पल्लवी (सुनीता मणि) न्यू ऑरलियन्स से फोन काके उन्हें बताती है कि वह किसी खास से मिली है। लेकिन जैसे जैसे उषा पल्लवी के अमीर प्रेमी संदीप (उमर मस्कटी) के बारे में अधिक जानती है, वह युवा जोड़े को एक साथ देखने के बारे में सोचकर घबराने लगती है |। जब पल्लवी ने संदीप के साथ अपनी सगाई की घोषणा की, तो माँ और बेटी को इस स्टाइलिश मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में डार्क फॅमिली सीक्रेट्स और भयानक अलौकिक शक्ति का सामना करने के लिए मजबूर किया जाता है।

प्रियंका चोपड़ा की ईविल आई देखिये 13 अक्टूबर से सिर्फ अमेज़न प्राइम पर |