#BiggBoss 14 में लौट आई वल्गैरिटी…?, नए एपिसोड के प्रोमो ने उड़ाया दर्शकों के होश

#BiggBoss14 Episode #Mumbai #Today

0
153

मुंबई। बिग बॉस और विवादों का पुराना नाता है। अब चूंकि सीजन 14 शुरू हो चुका है और इस बार के शो में शुरू से बोल्डनेस की हदे पार कर दी गई है। शो में सिद्धार्थ शुक्ला को एक ऐसे पर्सनैलिटी के तौर पर दिखाया गया है जिसे लड़कियां रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस शो के बॉटकॉट की मांग उठ खड़ी हुई है।
अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया था। जहां बिग बॉस ने लड़कियों को इम्यूनिटी पाने का एक मौका दिया। इस इम्युनिटी टास्क में लड़कियों को सिद्धार्थ शुक्ला से अपनी बॉडी पर टैटू बनवाना था और उन्हें इंप्रेस करना था ताकि सिद्धार्थ उन्हें एलिमिनेशन से सेव कर सके।
ऐसे में प्रोमो में दिखाया गया कि पवित्रा पुनिया, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली बाइक पर बैठे सिद्धार्थ शुक्ला संग रेन डांस कर रही हैं। अपनी अदाओं का जलवा सिद्धार्थ पर दिखा रही हैं। View this post on Instagram

@nikki_tamboli and @ashukla09’s immunity will be on the line! Watch it on #BiggBoss14 tonight at 10:30 PM, only on #Colors. Catch it before TV on @vootselect . @beingsalmankhan #BB14 #BiggBoss #BiggBoss2020 @plaympl

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Oct 9, 2020 at 7:40am PDT

विवाद यही खड़ा हो गया है। अब लोगों को इस पर आपत्ति है। उनका कहना है कि शो वल्गर और चीप है। ट्रोल्स बिग बॉस 14 को बैन करने की भी मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- समय आ गया है कि बिग बॉस को बैन किया जाए। पिछले सीजन में हिंसा को प्रमोट किया गया और इस बार वल्गैरिटी को।
यूजर्स का कहना है कि टास्क के नाम पर वल्गैरिटी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ये भी कहा कि एंटरटेन करने के और भी दूसरे तरीके होते हैं। ये टास्क एंटरटेनिंग नहीं चीप लगा। बिग बॉस को शर्म करने की बात भी कही गई। पिछले दो सीजन्स से लगातार ऐसी मांगें उठती दिखी हैं। कभी शो में कंटेस्टेंट्स के रोमांस पर तो कभी हिंसा करने पर यूजर्स ने शो को बैन करने की मांग की लेकिन एक दूसरा वर्ग भी है जिसे बिग बॉस के कंटेंट से खासा दिक्कत नहीं होती, वो शो से एंटरटेन होते हैं।