#BiggBoss14: गलती से भी मिस मत कीजिये आज का एपिसोड, सलमान बताएंगे एजाज का सीक्रेट

#BiggBoss #Today #SalmanKhan

0
215

मुंबई। अगर आप बिग बॉस के फैन हैं तो आज का शो किसी भी कंडीशन में मिस मत कीजिए। क्योंकि आज बिग बॉस बड़ा खुलासा करने जा रहा हैं। दरअसल, सलमान खान आज यानी शनिवार को एजाज खान से जुड़े एक सीक्रेट का भी पर्दाफाश करेंगे। वो एक क्लिप दिखाएंगे जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और एजाज खान कुछ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। एजाज अपने पास्ट के बारे में बताएंगे कि किस तरह उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद वो काफी ऑकवर्ड हो गए हैं।

शो का शनिवार के एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आ गया है जिसमें सलमान घर वालों को क्लास लगाते नजर आ रहे हैं।

नए कंटेस्टेंट्स की बात करें तो घर के भीतर अब तक सबसे एग्रेसिव और दिशा के विपरीत खेलती नजर आ रहीं रुबीना दिलैक का सलमान खान ने सपोर्ट किया। सलमान ने कहा- रुबीना, आप अपनी जंग खुद लड़ सकती हो। अभिनव या तो आपको चुप करा देते हैं या आपको भटका कर गलत दिशा में ले जाते हैं।
सलमान ने रुबीना से कहा कि आप वो करिए जो भी आगे बढ़ने के लिए करना पड़े और अभिनव आप उसे अपने दम पर लड़ने दीजिए। सलमान ने अभिनव को भी शो के भीतर थोड़ा सक्रिय रहने का इशारा दिया। उन्होंने कहा, “कमाल करते हो यार अभिनव शुक्ला. पिछले सीजन में एक शुक्ला था जिसमें लोगों की नींद उड़ा रखी थी। अब एक शुक्ला आया है जो कि सुला रहा है।”