Puja Banerjee और कुणाल वर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, कपल ने कहा ये है भगवान का आशीर्वाद

0
432
Puja Banerjee
Puja Banerjee

मुंबई | Puja Banerjee और कुणाल वर्मा के घर एक नन्हा मेहमान आ गया है और बच्चे का जन्म कुछ घंटे पहले मुंबई में एक उपनगरीय नर्सिंग होम में हुआ ।खुशखबरी साझा करते हुए, एक उत्साहित कुणाल ने कहा, “पूजा और मुझे यह साझा करने पर गर्व और बेहद खुशी है कि हम आज एक प्यारे बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। मैं ऑपरेशन थिएटर में पूजा के साथ था, जब उसने हमारे बच्चे को जन्म दिया । पूजा और बच्चा दोनों ठीक हैं और मैं भगवान का बहुत शुक्रगुजार हूं। ”

जग जननी मां वैष्णोदेवी में मुख्य भूमिका निभा रही पूजा ने निजी कारणों से मई में शो छोड़ दिया था । अगस्त में एक मीडिया साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी गर्भावस्था के कारण शो छोड़ दिया था। उन्होंने कहा था, “मैं अपनी गर्भावस्था के दौरान भी काम करना जारी रखती लेकिन COVID-19 महामारी के कारण, मुझे लगा कि सावधानी बरतना और घर पर रहना ज़रूरी है। मेरी योजना अगले साल तक काम पर लौटने की है और उम्मीद है कि तब तक महामारी खत्म हो जाएगी। ”

पूजा और कुणाल ने इस साल की शुरुआत में एक रजिस्टर्ड शादी की थी। पहले अभिनेत्री ने साझा किया था, “हम काफी समय से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन वह शादी के बाद वह एकदम अलग शख्स हैं। कुणाल बहुत ही सपोर्टिव और प्यार करने वाला है, और जब वह मेरा बॉयफ्रेंड था तब से भी ज्यादा मेरा ख्याल रखता है। ”

अब, जब बच्चा आ गया है, पूजा की योजना है कि वे एक पारंपरिक शादी करें। पूजा ने कहा, “हमने अपनी शादी के लिए बहुत सारे सपने देखे थे, और सब कुछ योजनाबद्ध तरीके से करने का सोचा था | हालांकि, महामारी ने सब कुछ बदल दिया और यहां तक ​​कि मेरी मां, जो कोलकाता में रहती हैं, हमारी पंजीकृत शादी में शामिल नहीं हो सकीं। मैं एक समारोह की उम्मीद कर रही हूं और बच्चे के आने के बाद कुणाल के साथ फेरे लेने की प्लानिंग कर रही हूँ | उम्मीद है, मेरी मां भी इसमें शामिल हो पाएगी। ”