Radhe Shooting : कोरोना के बाद काम पर लौटे सलमान, बोले.. अभी वक़्त लगेगा..!

#Radhe #Bollywood #Corona #SalamanKhan #Mumbai

0
202

मुंबई। कोरोना संकट से उबरते हुए सुपरस्टार सलमान खान भी काम पर लौट चुके हैं। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म राधे का मेकिंग वीडियो रिलीज किया है जिसमें दिशा पाटनी और सलमान खान सेट पर नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जैकी श्रॉफ भी हैं जो बता रहे हैं कि किस तरह पूरे एहतियात के साथ काम को वापस शुरू किया गया है। जैकी ने कहा, सोचा नहीं था कि 200 के ऊपर फिल्में करने के बाद ऐसा वक्त भी देखना पड़ेगा। पूरी दुनिया अभी एक तरह के ट्रॉमा से गुजर रही है। मगर जो भी है, इसी बात से जुड़े हुए हैं हम सभी एक दूसरे के साथ।

वीडियो में नजर आ रहा है कि किस तरह शूटिंग सेट पर हर चीज को सैनिटाइज करने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंडिंग करने जैसी हर चीज पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है। वीडियो के अंत में वो शॉट आता है जिसमें सलमान खान और दिशा पाटनी शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। हालांकि शॉट गलत होने पर वो कहते हैं कि वक्त लगेगा।


सलमान कहते हैं, ‘टाइम लगेगा भाई, 6 महीने के बाद आया हूं।’ जहां तक प्रीकॉशन्स की बात है तो जैकी श्रॉफ ने वीडियो में बताया कि सभी मास्क पहने हुए हैं लेकिन एक्टर्स की तो मास्क निकालना ही पड़ेगा डॉयलॉग बोलने के पहले। उन्होंने कहा कि वह राधे यूनिट के शुक्रगुजार हैं जो हर किसी का खास तौर पर ध्यान रख रही है।