…तो इस वजह से #कृष्णा अभिषेक ने कपिल के शो में काम करने से कर दिया था इनकार

Commedy #TheKapilSharmaShow #Krishna

0
381

मुंबई। हाल ही अपने कॉमिडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल ने बताया कि कृष्णा अभिषेक पहले उनके शो में काम नही करना चाहते थे और इस वजह से इनकार कर दिया था। ‘द कपिल शर्मा शो’ का हर किरदार लोगों के बीच खूब पॉप्युलर हो चुका है। शो में ब्यूटी पार्लर वाली सपना का रोल प्ले करने वाले कृष्णा अभिषेक की कॉमिडी को भी लोग खूब पसंद करते हैं। पर क्या आप जानते हैं कि पहले कृष्णा अभिषेक कपिल के शो में काम नहीं करना चाहते थे? हाल ही कपिल शर्मा ने अपने कॉमिडी शो में इसका खुलासा किया।
कपिल ने बताया कि कृष्णा ने पहले उनका शो करने से इसलिए इनकार कर दिया था क्योंकि वह एक महिला का रोल प्ले नहीं करना चाहते थे। कपिल बोले कि तब उन्होंने कृष्णा अभिषेक को अर्चना पूरण सिंह का उदाहरण दिया। यह बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं।
लेटेस्ट एपिसोड में कपिल शर्मा एंट्री करते ही और कुछ पॉप्युलर टीवी शोज के बारे में बात करते हैं। वह ‘सीआईडी’ को शर्लक होम्स के साथ कंपेयर करते हैं और फिर एसीपी प्रद्युमन (शिवाजी साटम) को कॉपी करते हैं। इसके बाद कपिल बताते हैं कि 80 के दशक में लोग टीवी देखने के लिए कैसे छत पर एंटीना ठीक करने जाते थे। इसके बाद शो में काम करने वाले सभी कलाकार-चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती और कीकू शारदा ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम करने का एक्सपीरियंस बताते हैं।
इसके बाद कपिल कीकू शारदा की खिंचाई करते हैंं और कहते हैं कि वह पहले आर्टिस्ट हैं जो कॉमिडी के कारण जेल गए। इस पर कीकू शारदा उस वीडियो का भी जिक्र करते हैं जिसमें उन्होंने एक टीवी जर्नलिस्ट का मजाक उड़ाया था और उनके साथ-साथ कपिल के शो का बहिष्कार करने की भी मांग की गई।