फिल्म निर्माता संदीपसिंह की बड़ी घोषणा ,रीरिलीज़ करेंगे फिल्म PM Narendra Modi

0
102
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

मुंबई |बी-टाउन के लिए सिनेमाघरों के फिर से खोलने से अच्छी खबर नहीं हो सकती थी। भारत के सूचना और प्रसारण मंत्रालय से 15 अक्टूबर, 2020 से सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्सों को फिर से खोलने की अनुमति मिलने पर कई हस्तियों ने खुशी व्यक्त की। यह जानते हुए कि कोई भी फिल्म शौकीन सिल्वर स्क्रीन से ज्यादा दिन दूर नहीं रह सकता है , पीएम नरेंद्र मोदी 2019) के निर्माता ने अपनी फिल्म को फिर से रिलीज करने का फैसला किया है।

संदीपसिंह की , विवेकानंद ओबेरॉय अभिनीत फिल्म 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रीरिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और सिनेमाघरों में राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के बाद प्रदर्शित होने वाली पहली फिल्मों में से एक बन गई है।

फिल्म को फिर से रिलीज़ करने के फैसले के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता संदीपसिंह ने साझा किया, “पीएम नरेंद्र मोदी देश के सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री रहे हैं, जो 2019 के चुनावों में साबित हुआ था। सिनेमाघरों के फिर से खुलने पर आज के समय के सबसे प्रेरक नेता की प्रेरक कहानी देखने से बेहतर और क्या हो सकता है। मुझे इस ऐतिहासिक क्षण का हिस्सा बनने पर गर्व है!इसके अलावा कुछ राजनीतिक एजेंडों के कारण, जब यह पिछली बार रिलीज हुई तो बहुतों द्वारा देखी नहीं जा सकी। हम उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म को सिनेमाघरों में नया जीवन मिले और राष्ट्र के लोगों के लिए एक बेहतरीन फिल्म साबित हो।

‘ निर्देशक ओमंग कुमार ने साझा किया, “यह मुझे बहुत खुशी और संतुष्टि देता है कि थिएटर फिर से खुलने जा रहे हैं और हम अपनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को रीरिलीज कर रहे हैं। हमने इस फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत की है और इतनी खुशी है कि यह फिर से रिलीज होगी और जो लोग इसे नहीं देख पाए थे उन्हें अब इसे देखने का मौका मिलेगा। हम चाहते हैं कि प्रत्येक व्यक्ति हुम्र्री मेहनत को देखें। ”

निर्माता आचार्य मनीष ने साझा किया ” प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी हम सभी के लिए एक प्रेरणादायक व्यक्ति हैं और मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इस तरह की एक प्रेरक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक निर्माता के रूप में अपनी यात्रा शुरू करने का मौका मिला।,मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज कर रहे हैं। ”

पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म नरेंद्र दामोदरदास मोदी की यात्रा को उनकी विनम्र शुरुआत से लेकर 2014 के चुनाव में अपनी ऐतिहासिक जीत के बाद वर्षों तक मुख्यमंत्री के रूप में पेश करेगी और अंत में उन्हें भारत के प्रधानमंत्री के रूप में नामित किया जाएगा।

अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय, बोमन ईरानी, ​​दर्शन कुमार, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतिन हर्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा ने फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाई है ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव डायरेक्टर संदीप सिंह है और स्टोरी भी उन्हीं के द्वारा लिखी गयी है|फिल्म सुरेश ओबेरॉय, आनंद पंडित, आचार्य मनीष और अमित बी वाधवानी द्वारा निर्मित है ।