शादी की खबरों पर 67 साल के अनूप जलोटा ने तोड़ी चुप्पी, ‘धोती-कुर्ता वाले हैं, मॉर्डन स्टाइल रास नहीं’

AnoopJalota #Marriagre #Today #Bollywood

0
155

मुंबई। मशहूर और विवादित भजन सम्राट अनूप जलोटा ने आखिरकार ‘शिष्या’ जसलीन मथारू से शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ ही डाली। दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों की एक फोटो वायरल हो गई थी। वायरल फोटो में जसलीन दुल्हन के अटायर में नजर आ रही थीं। फोटो को देख दावे किए गए कि अनूप जलोटा ने जसलीन संग शादी कर ली है।
अब 67 वर्षीय अनूप जलोटा ने खद जसलीन संग शादी वाली खबर को बकवास और झूठा बता दिया है। अनूप कहते हैं- जसलीन की मॉर्डन ड्रेसिंग हमारे परिवार को रास नहीं आएगी। हम तो धोती-कुर्ता वाले हैं जो भक्ति भजन गाते हैं। जसलीन उससे कैसे मैच कर पाएंगी। मुझे लगता है कि मेरे आस-पास के लोगों को जसलीन का वो अंदाज सही नहीं लगता. उन्होंने जोर देकर कहा है कि अगर वे 35 साल के होते फिर भी जसलीन से शादी नहीं करते।
वहीं अनूप बताते हैं कि जब से ये फोटो वायरल हुई है, उन्हें कई लोग बधाइयां दे रहे हैं। इस पर वे बताते हैं- मैं तो सीधा कह रहा हूं आपको भी मुबारकबाद। अब ऐसे लोगों को क्या ही कहा जाए जो सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज को सही मान लेते हैं।

आखिर क्या है उस वायरल फोटों की हकीकत
अपनी उस वायरल फोटो के बारे में अनूप बताते हैं कि ये तो एक फिल्म का सीन है। वे जसलीन संग फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अनूप, जसलीन के पिता का रोल निभा रहे हैं। ये फोटो भी उसी सीन की है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब अनूप जलोटा और जसलीन को लेकर ऐसी अटकलें देखने को मिली हों। जब दोनों ने बिग बॉस में बतौर कपल एंट्री ली थी, उस समय भी उनके रिश्तों को लेकर काफी कुछ कहा गया था. लेकिन बाद में पता चला था कि दोनों सिर्फ गुरू-शिष्य का बॉन्ड शेयर करते हैं।