Aftab Shivdasani के कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने पर जैन इमाम ने दे डाली ऐसी प्रतिक्रिया…

0
181
Aftab Shivdasani
Aftab Shivdasani

मुंबई | 5 उन चुनिंदा ओटीटी प्लेटफार्म में से एक है, जो फिल्म और वेब श्रृंखला के रूप में लगातार मूल कंटेंट रिलीज़ कर रहे हैं। इस वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अपने लॉन्च के साथ बड़ी सफलता देखी है और अब अपनी सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी में से एक ‘पॉइज़न 2’ के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में, इस आगामी थ्रिलर का टीज़र रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शकों से ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

अभिनेता ज़ैन इमाम ने सीरीज़ की शूटिंग से एक मजेदार वाक्य साझा किया है। वे बताते है,”महामारी में शूटिंग करना निश्चित रूप से डरावना था और शूटिंग के आखिरी दिन, आफताब भाई का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आ गया। मजेदार बात यह है कि ठीक एक रात पहले उन्होंने मुझे चाय ऑफर की और हम काफी समय तक एक-दूसरे के साथ बैठे थे जहाँ हमने ज़िन्दगी और अभिनय के कई पहलुओं पर चर्चा की थी।

अगली सुबह, जैसे ही मैंने यह खबर सुनी, मैं खुद का टेस्ट करवाने के लिए तैयार था। सौभाग्य से, मेरा टेस्ट नेगेटिव आया और तब से, हम अब मेरे इस अनुभव पर हंसते हैं।”पॉइज़न 2 निश्चित रूप से अपने पहले सीज़न से अधिक बेहतर होगा और दर्शकों को क्रोध, जुनून और धोखे के साथ-साथ बदले की भावना से लैस एक प्लॉट देखने मिलेगा जो ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर होगा।

‘पॉइज़न 2’ एक क्राइम थ्रिलर वेब श्रृंखला है जिसका निर्देशन विशाल पंड्या ने किया है और पैनोरमा एंटरटेनमेंट व बॉम्बे मीडिया वर्क्स द्वारा निर्मित है। ‘पॉइज़न 2’ में आफताब शिवदासानी, राय लक्ष्मी, पूजा चोपड़ा और राहुल देव मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह शो आफताब शिवदासानी के डिजिटल डेब्यू को भी चिन्हित करेगा।

एक शानदार स्टार कास्ट और दमदार प्लॉट के साथ, देखिये पोइज़न 2 केवल ज़ी5 पर ।