#BiggBoss14: हर तरफ चर्चा-ए-आम है..आसिम रियाज को Offer हुए 50 करोड़?

#AsimRiaz #BiggBoss14 #Today #SalmanKhan #Bollywood #Sunday

0
365

मुंबई। जैसा की आप जानते ही है बिग बॉस के पिछले सीजन में आसिम रियाज ने फाइनल तक का सफर तय किया था और वे फर्स्ट रनरअप बने थे। अब ऐसी खबरे आई थीं कि आसिम रियाज को बिग बॉस 14 में बुलाया जा रहा है। उन्हें बतौर गेस्ट घर में लाने की तैयारी थी। सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह वायरल हो गई। अब आसिम के फैन्स तो इस खबर से बहुत खुश हो गए थे। उनकी नजरों में आसिम का बिग बॉस-14 का हिस्सा बनना उसे भी सुपरहिट बना देगा। खबरी के मुताबिक आसिम को बिग बॉस में जाने के 50 करोड़ रुपए आॅफर हुए। उन्हें शो के अंत में बुलाने की तैयारी थी, लेकिन इससे पहले की फैन्स का उत्साह दोगुना होता, खबरी की तरफ से ही इस खबर को गलत बता दिया गया। खबरी ने अपने पिछले ट्वीट को एक व्यंग्य बता दिया कि बिग बॉस कभी भी किसी रनर अप को 50 करोड़ नहीं देगा।
फैन्स के लिए ये खबर तो मायूस करने वाली है, लेकिन किसी ने भी उम्मीद नहीं हारी है। सभी को उम्मीद है कि सीजन 13 के सबसे सफल कंटेस्टेंट को भी जरूर बुलाया जाएगा। इस समय पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला तो पहले ही बेहतरीन मनोरंजन कर रहे हैं। शो में वे बतौर सीनियर वे सभी कंटेस्टेंट की बैंड बजा रहे हैं। उनके उसी अंदाज को देखकर ये मांग की जा रही है कि आसिम रियाज को भी शो में बुलाया जाना चाहिए। खैर इस मुद्दे पर आसिम की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। ऐसे में वे शो पर आएंगे या नहीं, ये बड़ा सस्पेंस है। वैसे बताया जा रहा है कि मेकर्स शहनाज गिल को बुलाने की तैयारी जरूर कर रहे हैं। शहनाज को शो के बीच में बुलाया जा सकता है।

बिग बॉस 14 की बात करें तो सलमान खान आज किसी एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर कर सकते हैं। ऐसी अटकलें जरूर हैं कि कोई भी एविक्शन नहीं होगा, लेकिन इस शो में कब क्या हो जाए ये बता पाना बहुत मुश्किल है। ऐसे में सभी फैन्स खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं।