#Review : क्या आपने अभी तक Mx Player की Web Series #HIGH नहीं देखी… आज ही देख डालिए

#High #WebSeries #MxPlayers #October #Today #Sunday

0
357

मुंबई। हाल ही में बॉलिवुड में नवोदित कलाकर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक के बाद एक नए खुलासे होते जा रहे हैं। इन सबके बीच एक बात सबसे में कॉमन थी वह ड्रग्स। यहमुद्दा लगातार छाया हुआ है इसी मुद्दे पर बेहतरीन वेब सीरीज द हाई एमएक्स प्लेयर पर लॉन्च की गई है जो ड्रग्स के धंधे और उसके पीछे की एक कहानी को बताती है।

ऐसी है कहानी: इस धमाकेदार वेब सीरीज की कहानी 70 के दशक में एक जंगल से शुरू होती है जहां कुछ लोग एक ऐसी जड़ी-बूटी की तलाश में हैं जिसे जादुई बोला जाता है और वो कई मानसिक रोगों जैसे अल्जाइमर, के इलाज में रामबाण साबित हो सकती है। इस सीरीज की कहानी यही जड़ी-बूटी बनती है, जिसका सही नहीं बल्कि गलत इस्तेमाल किया जाता है। इस जड़ी-बूटी की खोज में आगे बहुत लोगों के लालच जुड़ जाते हैं जिसके कारण कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है। सीरीज में ड्रग्स का एक ऐसा जाल दिखाया गया है जिसे देखकर किसी के भी होश उड़ जाएं।

Review: एमएक्स की यह वेब सीरीज दिखाती है कि कैसे नशे के कारोबार से उसे यूज करने वाले ही नहीं बल्कि क्रिमिनल, सिस्टम, कॉपोर्रेट और बाकी के लोग जुड़े हुए हैं। सीरीज में मीडिया का एक ऐसा काला चेहरा दिखाया गया है जिसे शायद आज लोग देखना चाहते हैं। सीरीज में वीरेंद्र सक्सेना का छोटा सा रोल छाप छोड़ता है जो एक बुजुर्ग साइंटिस्ट हैं लेकिन मीडिया उन्हें एक नक्सलवादी के तौर पर दिखाता है क्योंकि वह हाशिये पर रह रहे लोगों के लिए काम करते हैं।

Mx Player सीरीज में अक्षय ओबेरॉय, रणवीर शौरी और मृणमयी गोडबोले छा गए हैं। इन लोगों ने अपने रोल में इतनी जान डाली है कि आप इनके सीन का इंतजार करेंगे। सीरीज का पहला एपिसोड आपको बांधने में कामयाब होगा क्योंकि एक ड्रग अडिक्ट के तौर पर अक्षय ओबेरॉय की परफॉर्मेंस इतनी जानदार है कि आप उनके कैरेक्टर का इतिहास जानने के लिए पूरी वेब सीरीज देख डालेंगे। डॉक्टर के रोल में प्रकाश बेलावडी और उनके असिस्टेंट के किरदार में श्वेता बसु प्रसाद और नकुल भल्ला जबरदस्त हैं। इससे ज्यादा बताना ठीक नहीं होगा वरना आपको मजा नहीं आएगा।