#white वेस्टर्न ड्रेस में दिखा ग्लैमरस अंदाज, Mouni Roy की Photos वायरल

0
126

मुंबई। मौनी रॉय ने टीवी से लेकर फिल्मों तक अपनी एक खास पहचान बनाई है जो इतने कम समय में शायद ही किसी एक्टर के लिए मुमकिन हैं। टीवी की नागिन मौनी रॉय ऐसी एक्ट्रेस हैं जो टीवी शो करें या बॉलीवुड फिल्म हर जगह वह फिट होने के साथ- साथ हिट भी हैं। फिल्म, टीवी शो के साथ- साथ मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी सुपरहिट हैं। और इसलिए इन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाता है, मौनी जब भी अपनी कोई फोटो और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती हैं वह कुछ घंटों के अंदर वायरल होने लगती हैं. हाल ही में मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वह पूरी तरह से वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं। इस वेस्टर्न लुक के बावजूद मौनी रॉय का दिलकश अंदाज लोगों को इतना पसंद आया इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि कुछ घंटे के अंदर इस फोटो पर अब तक 3 लाख 57 हजार से भी ज्यादा लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट आ चुके हैं।
मौनी रॉय ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में एक खास मैसेज लिखा है- उन्होंने लिखा -Discombobulated यानि humorous- हास्यपूर्ण, मौनी आगे लिखती है कि आजकल ये शब्द मुझे बहुत पसंद है। यह पहली बार नहीं है कि मौनी रॉय की कोई फोटो सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है इससे पहले भी मौनी रॉय की फोटो वायरल हो चुकी हैं। हाल ही में मौनी रॉय ने मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए अपनी कई ग्लैमरस फोटो शेयर की थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। एक्ट्रेस, फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी। मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाली हैं। बता दें कि मौनी ने अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2007 में एकता कपूर के टीवी शो, क्यों सास भी कभी बहु थी से की, इस शो में वह पुलकित सम्राट के अपोजिट नजर आयीं थी। क्यों सास भी कभी बहु में मौनी ने बहु का किरदार निभाया था जिसका नाम कृष्णा तुलसी था।