#कंगना को भा गई सलमा की #Post…बोलीं “देश में कई दुर्भाग्यपूर्ण लोग हैं”

#Kangana #Salma # Bollywood #Laxmi #Politics #BolBolBollywood #Today #Monday

0
107

मुम्बई। बेखौफ अभिनेत्री कंगना रनौत कई मुद्दों पर साफगोई से कमेंट करती रही हैं। वे बॉलीवुड, राजनीति के अलावा आध्यात्म पर भी अपनी राय देती रही हैं। हाल ही में उन्होंने सलमा हायक की एक ट्वीट को रिट्वीट किया है और कहा कि उन्हें दुनिया के कई हिस्सों में हिंदू देवी देवताओं में आस्था रखने वाले लोग मिले हैं।

कंगना ने रिट्वीट करते हुए लिखा- दुनिया के कई हिस्सों में मुझे अप्रत्याशित रूप से कृष्णा, शिव और देवी के भक्त मिल जाते हैं, चाहे किसी भी धर्म या नस्ल के लोग हों, ये श्रीराम को प्यार करते हैं और भागवत गीता को फॉलो करते हैं लेकिन हमारे देश में कई दुर्भाग्यपूर्ण लोग हैं जो भक्ति का मजाक उड़ाते हैं। साफ है कि हम आस्था को नहीं चुनते हैं बल्कि आस्था हमें चुनती हैं।।

सलमा ने कहा था- मां लक्ष्मी की तस्वीर मुझे खुशी देती है

इससे पहले सलमा हायक ने इंस्टाग्राम पर मां लक्ष्मी की फोटो शेयर की थी और लिखा था कि “जब मैं अपनी अंदरूनी खूबसूरती से जुड़ना चाहती हूं तो मैं मेडिटेशन करते हुए मां लक्ष्मी के बारे में ध्यान करना शुरू करती हूं। वो हिन्दू धर्म में धन, भाग्य, प्रेम, सुन्दरता, माया, खुशी और समृद्धि की देवी मानी जाती हैं। उनकी तस्वीर मुझे खुशी देती है और खुशी अपने अन्दर की खूबसूरती देखने के लिए सबसे बढ़िया दरवाजा है।”