#BiggBoss14 : आखिर कौन वह पहला कंटेस्टेंट होगा जो घर से लेगा विदाई……..?

#BiggBoss #Bollywood #Today #Mumbai #First #SalamanKhan

0
151

मुंबई। बिग बॉस में ‘डिस्को दिवाने’ सॉन्ग पर घर वालों की सुबह होती है। सभी फ्रेशर्स खुद को मिलने वाले आइटम्स पर बहस करते हैं। फ्रेशर्स की बहस के बीच तीनों सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान उनके बारे में बात करते हैं।

एजाज खान और जान कुमार सानू के बीच अनबन हो जाती है। किचन में राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला की लड़ाई हो जाती है। घर की पहली कन्फर्म सदस्य निक्की तंबोली अपने एक्स बॉयफ्रेंड के शॉर्ट्स आयरन करती हैं। इस पर पवित्रा पुनिया, निशांत मल्कानी और जान निक्की की टांग खींचते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला जैस्मीन भसीन को टीज करते हैं। जैस्मीन जान को सलाह देती है कि वह खुद के दम पर गेम खेलें।

सीनियर हिना खान ने जैस्मीन भसीन को बीबी मॉल को लेकर टास्क दिया है। इसके बाद जैस्मीन बाकी फ्रेशर्स को कारण सहित बताती हैं कि किसे कितने आइटम्स मिलेंगे। हालांकि, सभी फ्रेशर्स उनकी कारणों से सहमत नहीं होते हैं।

घर में पहली नॉमिनेशन प्रक्रिया का समय आ गया। बिग बॉस बताते हैं कि सभी फ्रेशर्स दो लोगों को नॉमिनेट करेंगे और इसके पीछे का कारण भी बताएंगे। निक्की तंबोली घर की कन्फर्म सदस्य हो चुकी हैं इसलिए उन्हें नॉमिनेशन से सेफ हैं।

निशांत मल्कानी ने शहजाद देओल और राहुल वैद्य को, एजाज खान ने राहुल वैद्य और निशांत मल्कानी को, अभिनव शुक्ला ने राहुल वैद्य और निशांत मल्कानी को, जैस्मीन भसीन ने निशांत मल्कानी और जान कुमार सानू को, जान ने राहुल वैद्य और सारा गुरुपाल को, रूबीना दिलैक ने निशांत मल्कानी और एजाज खान को, पवित्रा पुनिया ने राहुल वैद्य और एजाज खान को, राहुल वैद्य ने अभिनव शुक्ला और निशांत मल्कानी को, शहजाद देओल ने निशांत मल्कानी और जान कुमार सानू को, सारा गुरुपाल ने जान कुमार सानू और राहुल वैद्य को, निक्की तंबोली ने शहजाद देओल और अभिनव शुक्ला को नॉमिनेट किया।