Satyameva Jayate 2 : अब हीरोज पर कहर ढाएगा बिग बॉस का ये विलन

0
105
Santosh Shukla
Santosh Shukla

मुंबई | संतोष शुक्ला, जो ‘बिग बॉस 6’ में नज़र आये थे और सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘जय हो’ से बॉलीवुड में कदम रखा था जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में एक खलनायक की भूमिका निभायेंगे । फिल्म मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित है।

संतोष शुक्ला ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि “यह फिल्म विशेष है, क्योंकि यह मुझे उन सभी फिल्मों की याद दिलाती है जो मैंने 90 के दशक में देखी हैं। मुझे वह दशक बहुत पसंद है, खासकर उस समय का संगीत। यह सर्वोत्कृष्ट मसाला फिल्मों का भी पर्याय है, जो सिंगल स्क्रीन पर देखना एक ट्रीट हुआ करता था |मुझे अभी भी याद है जब स्क्रीन पर कोई लोकप्रिय संवाद गूंजता या एक्शन सीक्वेंस आता तो लोग उत्सुक होकर स्क्रीन पर सिक्के फेंकते थे।”

“हम शायद ही अब ऐसी फिल्में बनाते हैं, क्योंकि फिल्म निर्माता, आज, सिनेमा के प्रति यथार्थवादी दृष्टिकोण रखते हैं। लेकिन थेंक गॉड कि मिलाप जावेरी अब भी क्लासिक 90 के दशक की शैली के सिनेमा को नहीं भूले । ”

फिल्म में अपने लुक और फिल्म के लिए तैयारी के बारे में बात करते हुए संतोष कहते हैं, “मैंने मार्शल आर्ट सीख लिया है और अब मेरी बॉडी काफी लचीली और एथलेटिक हो गई है। मैंने अपने लुक्स के साथ भी एक्सपेरिमेंट किया है। मैं फिल्म में छोटे बाल और घनी दाढ़ी वाला लुक रख रहा हूँ।