Yeh Hai Chahatein : अब ये होगा शो का नया चेहरा ,होगी इस अभिनेत्री की एंट्री

0
622
Yeh Hai Chahatein
Yeh Hai Chahatein

मुंबई |जल्दी ही स्टार प्लस के शो Yeh Hai Chahatein में एक नया चेहरा नज़र आने वाला है ,प्रियंका चौधरी, जिन्हें आखिरी बार टीवी शो गठबंधन में देखा गया था, एकता कपूर के शो ये है चाहते में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री शो में एक गायक की भूमिका निभाएगी, जो इसे संगीत की दुनिया में बड़ा नाम कमाने की ख्वाहिश रखती है।

इसके बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने कहा, “मैं एकता कपूर के शो को लेकर खुश हूं – यह एक सपना सच होने जैसा है। मैं एक गायक कीर्ति की भूमिका निभा रही हूं, जो बहुत महत्वाकांक्षी है और शो में रुद्राक्ष जैसा लोकप्रिय गायक बनना चाहती है। रुद्राक्ष (अबरार काज़ी) एक स्टार है, जो प्रतिभाशाली और महत्वाकांक्षी भी है। कीर्ति उसके जैसा बनने की इच्छा रखती है। ”

उन्होंने कहा, “एक स्थापित शो में प्रवेश करना और एक अलग चरित्र को निभाना चुनौतीपूर्ण होगा। यह मेरे लिए पूरी तरह से नया है और मैं सेट पर काम करने के लिए उत्सुक हूं। इसके अलावा, ‘गठबंधन’ के बाद काम पर वापस जाना भी एकदम रिफ्रेशिंग होगा। एक्टिंग मेरा पहला प्यार है और टीवी हमें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक बेहतरीन मंच दे रहा है। टेलीविजन जनता तक पहुंचता है और टीवी शो का प्रभाव आज बहुत अधिक है। “

प्रियंका कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं और उन्होंने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो भी किया है।उन्होंने कहा ” मुझे उम्मीद है कि दर्शक ‘ये है चाहतें’ में मेरे किरदार को पसंद करेंगे और इसे प्यार देंगे |”